Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़On Neha Dhupia Birthday: Angad Bedi: Mehr Dhupia: Reached Maldives:

Honeymoon के बाद बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए नेहा धूपिया और अंगद, बेटी महर संग पहुंचे Maldives

अभिनेत्री नेहा धूपिया का 27 अगस्त को जन्मदिन है और इसे सेलिब्रेट करने के लिए नेहा और उनके पति अभिनेता अंगद बेदी मालदीव में हैं। अंगद ने कहा, मैं नेहा व मेहर (उनकी बेटी) के साथ कुछ समय बिताने को...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 24 Aug 2019 03:22 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री नेहा धूपिया का 27 अगस्त को जन्मदिन है और इसे सेलिब्रेट करने के लिए नेहा और उनके पति अभिनेता अंगद बेदी मालदीव में हैं।

अंगद ने कहा, मैं नेहा व मेहर (उनकी बेटी) के साथ कुछ समय बिताने को लेकर उत्साहित हूं। नेहा का 27 को जन्मदिन है। यह यात्रा खास है, क्योंकि हम अपने हनीमून पर मालदीव गए थे और यह पहली बार है जब हम मेहर के साथ जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

उन्होंने कहा, बीते कुछ महीने काफी व्यस्त रहे हैं, इसलिए मुझे खुशी है कि हम इस यात्रा पर साथ जा रहे हैं। निजी तौर पर बीते दो साल मेरे लिए काफी अच्छे रहे हैं। व्यावसायिक तौर भी काम लगातार चलता रहा है और मैं इतना ज्यादा कभी व्यस्त नहीं रहा। मुझे साथ समय बिताने में आनंद आता है और ब्रेक लेना सही है, क्योंकि हम किसके लिए काम करते हैं, परिवार के लिए।

अंगद 'द जोया फैक्टर', 'द वर्डिक्ट : स्टेट वसेर्ज नानावटी', 'इनसाइड एज 2' व 'कारगिल गर्ल' में काम कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें