DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलवामा अटैक के CRPF शहीदों के लिए अमिताभ बच्चन-शाहरुख खान ने शूट किया वीडियो

crpf twitter handle

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले (Pulwama Attack) में सीआरपीएफ (CRPF) के कई जवान शहीद (Martyrs) हो गए थे। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर रख दिया था, जिसके बाद कई लोगों ने शहीदों के परिवार की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया। अब हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि (Special Tribute)देने के लिए एक खास वीडियो गाना बनाया जा रहा हैं। 

इस गाने में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर नजर आएंगे। इस गाने को जावेद अली, जुबिन नौटियाल, शाबाब साबरी और कबीर सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है। इसके साथ ही खबर है कि शाहरुख खान सहित कुछ एक्टर्स ने भी इस गाने में अपनी आवाज दी है। 

वाइफ लता संग 'वरदराजा स्वामी' मंदिर पहुंचे Rajinikanth, पूरे विधि-विधान के साथ की पूजा


शाहरुख ने इस गाने की शूटिंग भी पूरी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अपने बिजी शेड्यूल से समय ने निकलकर शाहरुख खान ने इस 4 मिनट के गाने के विडियो की शूटिंग पूरी कर ली हैं। इस विडियो का प्रॉडक्शन हैपी प्रॉडक्शंस इंडिया कर रही हैं। हालांकि ये गाना कब तक रिलीज किया जाएगा ये साफ नहीं हो पाया है। जबकि प्रॉडक्शन हाउस स्वतंत्रता दिवस पर इस गाने का टीजर रिलीज कर सकता है। इसके साथ ही माना जा रहा है कि इस गाने को सीआरपीएफ डे के मौके में शेड्यूल किया गया है।  

2019 की टॉप 5 हैंडसम पुरुषों की लिस्ट में ऋतिक रोशन को मिला पहला 

नागपुर में सनी देओल ने लगाए 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे, देखें 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:on 15 August shahrukh khan Amitabh Bachchan Ranbir Kapoor and Aishwarya Rai shoots for video tribute to pulwama attack crpf martyrs