DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरों की शादियों में बिन बुलाए पहुंच जाते थे कपिल शर्मा, फिर करते थे ये काम

happy birthday kapil sharma

हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 12 दिसंबर को अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ शादी करने जा रहे हैं। शादी पूर्व उन्होंने एक अनोखा खुलासा करते हुए कहा कि वह अपने कॉलेज के दिनों के दौरान शादियों में केवल खाना खाने ही जाया करते थे। कपिल 'इंडियन आइडल 10' के शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों के बारे में कहा कि वह दिल्ली में अपने दोस्तों के साथ शादियों में घुस जाया करते थे।

कपिल ने एक बयान में कहा कि हमारे कॉलेज के दिनों के दौरान मेरे दोस्त और मैं अक्सर शादियों में खाना खाने जाया करते थे। एक बार हमें एक अंकल ने रंगे हाथ पकड़ लिया। मेरे दोस्त ने एक कहानी बनाई और कहा कि हमारे कॉलेज की मेस में खाना खत्म हो गया है और हमारे पास खाने को कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि हालांकि हमने उस वक्त खान खाया हुआ था और अंकल ने हमारे ऊपर खाना खाने और नाचने के लिए जोर डाला। हमने दो बार खाना खा लिया और उसके बाद नाचे भी। यह एक ऐसा अनुभव था, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। 

पाकिस्तान से आई कपूर फैमिली के लिए गुड न्यूज, राज कपूर की पुश्तैनी हवेली बनेगी म्यूजियम

बता दें, एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पिछले महीने अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया था कि वह गिन्नी चतरथ संग 12 दिसंबर को शादी रचाएंगे। कपिल शर्मा ने यह भी बताया था कि शादी गिन्नी के निवास स्थान जालांधर में होगी और 14 दिसंबर को रिसेप्शन अमृतसर में किया जाएगा। कपिल और गिन्नी की शादी की रस्में 10 दिसंबर से शुरू हो जाएगी।

वरुण धवन की 'भाभी' भी करेंगी शादी, दिसंबर में इस दिन बनेंगी दुल्हनिया

मुंबई में फिल्म 'जीरो के सेट पर लगी आग, शाहरुख खान भी थे मौजूद

इस दिन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बहन के घर माता का जागरण रखा गया है। अगले ही दिन गिन्नी के घर जालांधर में संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी। मुंबई में 24 दिसंबर को भी रिसेप्शन किया जाएगा। इस दौरान खास मेहमान के तौर पर दोस्त व कलीग ही मौजूद होंगे। 


आईएएनएस से इनपुट लेकर 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:OMG Kapil Sharma used to go in weddings for food without invitation