Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़omg after 1 month sonam kapoor and anand ahuja makes special planing for their kids

शादी के डेढ़ महीने होते ही बच्चों की प्लानिंग करने लगीं सोनम कपूर, बच्चे के सरनेम को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

शादी के बाद सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में जिंदगी के खूबसूरत पल बिता रही हैं। यहां अपने नए बंगले में वह आराम कर रही हैं और  वीरे दी वेडिंग की सफलता के बाद इन दिनों पति के साथ क्वालिटी...

शादी के डेढ़ महीने होते ही बच्चों की प्लानिंग करने लगीं सोनम कपूर, बच्चे के सरनेम को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 23 June 2018 09:26 AM
हमें फॉलो करें

शादी के बाद सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में जिंदगी के खूबसूरत पल बिता रही हैं। यहां अपने नए बंगले में वह आराम कर रही हैं और  वीरे दी वेडिंग की सफलता के बाद इन दिनों पति के साथ क्वालिटी टाइम को खूब इंज्वॉय कर रही हैं।  आए दिन उनकी इस ट्रिप की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसी बीच एक्ट्रेस के एक इंटरव्यू की भी चर्चा हो रही है जिसमें उन्होंने अपने बच्चे के बारे में बताया है।

दरअसल सोनम ने शादी के बाद अपने सरनेम के साथ पति आनंद आहूजा का सरनेम लगाया था। सोनम अपने बच्चे के साथ भी कुछ ऐसा ही करना चाहती हैं। एक न्यूज वेबसाइट से सोनम कपूर ने कहा कि वह अपने बच्चे के नाम में 'सोनम आहूजा' जरूर लगाएंगी। 

 

 

इस फिल्म में वह संजय दत्त की एक गर्लफ्रेंड का रोल निभाएंगी। सोनम अगस्त से एक लड़की को देख तो ऐसा लगा की शूटिंग शुरू कर देगी। इस फिल्म में सोनम पहली बार पिता अनिल कपूर के साथ काम करने वाली हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें