DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

O Saaki Saaki Song Release: वीडियो में नोरा फतेही का डांस देख हो जाएंगे Shocked!

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म (John Abraham) की फिल्म बाटला हाउस (Batla House Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर हिट भी हुआ है। और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। 

हाल ही में फिल्म बाटला हाउस का गाना ‘ओ साकी साकी’ रिलीज हुआ है जिसमें नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने काफी जबरदस्त डांस किया है। फैंस इनके डांस की काफी सराहना कर रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। ये गाना 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के गाने साकी साकी का रीमेक है। इसमें कोएना मित्रा (Koena Mitra) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

Salman Khan को ‘दबंग 3’ फिल्म की शूटिंग करते देख हूटिंग करने लगे लोग, वीडियो वायरल

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में फिर दिखेगी नीना गुप्ता, गजराज राव और आयुष्मान खुराना की जोड़ी

बताते चलें कि बाटला हाउस का ये गाना फिल्म में एक आइटम सॉन्ग की तरह है। इस गाने को सिंगर नेहा कक्कड़, तुलसी कुमार और बी प्राक ने गाया है। 

हाल ही में कोएना मित्रा ने इस गाने के रीमेक को लेकर आपत्ति जताई थी। जिसके लिए उन्होंने ट्वीट भी किया था। कोएना ने लिखा था कि मेरा गाना फिल्म मुसाफिर साकी साकी को रीक्रिएट किया गया है। सुनीधी, सुखविंदर, विशाल-शेखर, आप सभी ने बेहद अच्छा काम किया है। लेकिन मुझे इसका नया वर्जन पसंद नहीं आया, ये बेहद खराब है। इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर को मात दी है। क्यों बाटला हाउस क्यों? नोट- नोरा आप शानदार हैं। उम्मीद है कि वो हमारा गौरव बचा लेंगी।

फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को रिलीज होगी। ये फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) और प्रभास (Prabhas) की ‘साहो’ (Saaho) से सिनेमाघरों में मुकाबला करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:O Saaki Saaki Song Release: see dance video of Nora Fatehi: here