Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nysa Devgn: Lookalike: Mother Kajol: Throwback Photo: Viral: On Social Media:

हू-ब-हू मां काजोल जैसी दिखती हैं बेटी न्यासा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक फिल्मों में एंट्री नहीं मारी है, लेकिन सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग जरूर बना ली है। न्यासा...

हू-ब-हू मां काजोल जैसी दिखती हैं बेटी न्यासा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 29 June 2020 03:25 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक फिल्मों में एंट्री नहीं मारी है, लेकिन सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग जरूर बना ली है। न्यासा देवगन की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। ऐसे में काजोल और न्यासा देवगन की एक फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है। फैन्स दोनों को एक-दूसरे की कॉपी बता रहे हैं। 

काजोल 90 के दशक में जैसी दिखाई देती थीं वैसी ही न्यासा इस फोटो में दिखाई दे रही हैं। न्यासा ने फोटो में लहंगा पहना हुआ है जिसमें वह हू-ब-हू काजोल की तरह नजर आ रही हैं। कुछ दिनों पहले ही न्यासा ने अपना 17वां जन्मदिन मनाया था। सोशल मीडिया पर अजय देवगन और काजोल ने न्यासा की पुरानी फोटो शेयर कर उन्हें विश किया था। साथ ही वीडियो भी शेयर किया था। काजोल ने लिखा था कि तुम अडल्ट हो ही गई हो, लगभग। 17 साल की और मेरे दिल की जान। जन्मदिन मुबारक दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की को। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

इससे पहले काजोल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें न्यासा अपने मम्मी-पापा के बारे में बात करती नजर आई थीं। न्यासा ने अपने पापा को लेकर कहा था, 'मेरे पापा ने मुझे एक सलाह दी जिसे मैं हमेशा याद रखती हूं और वह यह है कि मेरी चुप्पी मुझे आत्मसंतुष्ट बनाती है। उन्होंने मुझे हमेशा विश्वास दिलाया है कि अगर मैं कड़ी मेहनत करूं तो कुछ भी कर सकती हूं। कई ऐसे लोग हैं जो मेरे बारे में अच्छी बातें बोलते हैं। सच कहूं तो मैं जो भी करती हूं वह मेरे मां-पापा के ऊपर रिफ्लेक्ट करता है'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

गौरतलब है कि काजोल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ बातचीत की थी। इस सेशन के दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्या वह अपनी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगी तो काजोल ने कहा, नहीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें