Nusrat Jahan trolled on her share photo and Asks Fellow Trinamool Congress MP Mimi Chakraborty A Question - नुसरत जहां ने अपनी ये फोटो शेयर कर सांसद मिमी चक्रवर्ती से पूछा ऐसा सवाल, हो गई ट्रोल DA Image
20 नबम्बर, 2019|11:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नुसरत जहां ने अपनी ये फोटो शेयर कर सांसद मिमी चक्रवर्ती से पूछा ऐसा सवाल, हो गई ट्रोल

 nusrat jahan

बंगाली एक्ट्रेस और लोकसभा सांसद नुसरत जहां की कई सारी खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरें को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस की खूब तारीफें भी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग नुसरत को लेकर अजीब गरीब बातें कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया के जरिए आई इन फोटो को एक्ट्रेस ने कल बीती शाम को अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। नुसरत ने अपनी इन फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा 'शेड्स ऑफ लाइफ' । फोटो शेयर करने के बाद एक्ट्रेस ने कमेंट बॉक्स में अपनी एक्ट्रेस दोस्त और सांसद मिमी चक्रवर्ती  से एक सवाल भी पूछा -'बोनुआ क्या मैंने अपना मेकअप ठीक किया है?। हालांकि चक्रवर्ती ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है फोटो देखने के बाद कई लोगों ने एक्ट्रेस तारीफ की, वहीं  कुछ लोगो ने आलोचनात्मक टिप्पणी करते हुए एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। 

करीना ने अपनी शादी में पहना था सास शर्मिला टैगोर का शरारा

आपको बता दें कि नुसरत ने इंल्टाग्राम पर पांच फ्रेम में अपनी फोटो शेयर की है। इन सभी फोटो में वह अलग-अलग पोज़ देती दिख रही हैं। फोटो में वह एक सफेद टॉप और हूप झुमके पहने हुए दिख रही हैं। एक यूजर ने नुसरत की तारीफ करने हुए लिखा है कि 'शानदार'। एक यूजर ने लिखा आप बहुत सुंदर हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि अब आप एक सांसद हैं, केवल तस्वीरें पोस्ट करने के बजाय अपने निर्वाचन क्षेत्र में भी काम कर लें।  एक अन्य ने कहा कि संसद सदस्य या अभिनेत्री? कभी-कभी मैं वास्तव में भ्रमित हूं। 

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

 nusrat jahan trolled

बता दें, नुसरत जहां ने 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा। बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां भारी जीत दर्ज की थी। वहीं, पहली बार सांसद बनीं तृणमूल कांग्रेस की मिमी चक्रवर्ती भी बंगाली एक्ट्रेस हैं। मिमी चक्रवर्ती जादवपुर से सांसद बनी हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nusrat Jahan trolled on her share photo and Asks Fellow Trinamool Congress MP Mimi Chakraborty A Question