DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजननुसरत जहां ने एक्स हसबैंड को बताया था बाईसेक्सुअल, अब निखिल जैन बोले- 'कुछ गलत हो गया था...'

नुसरत जहां ने एक्स हसबैंड को बताया था बाईसेक्सुअल, अब निखिल जैन बोले- 'कुछ गलत हो गया था...'

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Thu, 25 Nov 2021 10:46 AM
नुसरत जहां ने एक्स हसबैंड को बताया था बाईसेक्सुअल, अब निखिल जैन बोले- 'कुछ गलत हो गया था...'

एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan), बीते लंबे वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कुछ वक्त पहले तक जहां निखिल जैन (Nikhil Jain) से अनबन की खबरें सामने आ रही थीं तो फिर उसके बाद नुसरत, यश दासगुप्ता और बेटे को लेकर खबरों में रहीं। इस बीच अब निखिल ने अपनी बात सामने रखी है।

अब भी प्यार करता हूं
दरअसल निखिल ने हाल ही में Ei Samay Digital से बातचीत की। इस बातचीत के दौरान निखिल ने कहा, 'मैं अब भी नुसरत से प्यार करता हूं और अगर मैं बाईसेक्सुअल होता, तो वह मेरे साथ इतना प्यार कैसे कर सकती थीं?' याद दिला दें कि निखिल संग अनबन होने पर नुसरत ने उन पर बाईसेक्सुअल होने के भी आरोप लगाए थे।

कुछ गलत हो गया था...
निखिल ने इंटरव्यू में आगे कहा, 'नुसरत से मिलने से पहले ही वे कई टॉलीवुड सेलेब्स को जानते थे। वहीं बॉलीवुड में भी कई लोगों के रिलेशनशिप टूटे हैं और डिवोर्स भी हुए हैं। लेकिन किसी ने भी एक दूसरे पर कभी ऐसे आरोप नहीं लगाए।' इसके साथ ही निखिल ने नुसरत संग शादी के टूटने को एक बेहद निजी वजह बताते हुए कहा, 'कुछ गलत हो गया था लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह इतना आगे बढ़ जाएगा।'

2019 में हुई थी शादी
बता दें कि निखिल जैन और नुसरत ने जून 2019 में शादी की थी। वहीं 2020 में दोनों के अलग होने की खबरें सामने आई थीं। इसके बाद खबरें सामने आईं कि नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं। इसके साथ ही याद दिला दें कि नुसरत और निखिल के अलग धर्म के होने की वजह से उन्हें 'विशेष विवाह अधिनियम' के तहत अपनी शादी रजिस्टर करवानी थी, जो नहीं की गई थी। इस बारे में निखिल ने कहा था कि नुसरत नहीं ऐसा चाहती थीं इसलिए ऐसा नहीं किया गया था। वहीं नुसरत ने कुछ वक्त पहले ही इस वजह को लेकर उनकी शादी गैर कानूनी बताई थी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें