Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nusrat Bharucha: Shares First Chhalaang: Of Her Career Shares Childhood Photo:

नुसरत भरूचा की जिंदगी की थी ये पहली ‘छलांग’, फोटो शेयर कर साझा किया किस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फिल्म ‘छलांग’ रिलीज होने के लिए तैयार है। दिवाली के मौके पर यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 13 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसे लेकर नुसरत भरूचा और...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 12 Nov 2020 07:42 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फिल्म ‘छलांग’ रिलीज होने के लिए तैयार है। दिवाली के मौके पर यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 13 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसे लेकर नुसरत भरूचा और राजकुमार राव दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच नुसरत भरूचा ने अपने उस दिन को याद किया, जिसने उनके जीवन को बदल दिया।

नुसरत ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जो उनके बचपन की है। इस फोटो में वह स्कूल एक्टिविटी करती नजर आ रही हैं। नुसरत ने लिखा, “जैसे की आप देख सकते हैं कि मुझे शुरू से ही स्टेज और कैमरा पसंद है। ये उस पल को डिफाइन करता है, जब मैंने पहली छलांग ली। आपका छलांग मोमेंट क्या है, जिसने आपकी जिंदगी बदल दी?”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha) on

‘छलांग’ के थिएटर के बजाए ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने के बारे में नुसरत ने बताया कि फिल्म फाइनली दर्शकों तक पहुंच रही है। यह काफी समय से तैयार थी। मैं खुश इसलिए भी हूं क्योंकि ये अमेजन प्राइम पर आ रही है। प्राइम के पास वही ऑडियंस है जो हमें इस फिल्म के लिए चाहिए। मुझे लगता है कि हमें बेहतर व्यूअरशिप मिलेगी और चूंकि टीवी की पहुंच ज्यादा है, इसलिए यह ज्यादा से ज्यादा दर्शकों के पास पहुंचेगी।

नुसरत की अगली फिल्म 'हुडदंग' होगी, जिसकी शूटिंग अभी बाकी है। ये 1990 के दशक में आरक्षण लागू हो जाने के विषय पर बनी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें