DA Image
31 अक्तूबर, 2020|10:22|IST

अगली स्टोरी

नुसरत भरूचा को शूटिंग के पहले दिन लगी चोट, बोलीं- इससे मुझे और ताकत मिलती है

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा लॉकडाउन के बाद काम पर वापस लौट आई हैं। लेकिन उन्हें पहले दिन ही शूटिंग के दौरान चोट लग गई। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। नुसरत भरूचा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं।

पहली फोटो में नुसरत स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करती हुई दिख रही हैं। उनके कमर पर एक बैंडेज चोट को देखा जा सकता है। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'काम पर वापस और पहले दिन ही इंजर्ड।' इसके बाद उन्होंने अपनी एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में लिखा, 'लेकिन मुझे इससे पावर मिलती है।' हालांकि, नुसरत यह नहीं बताया कि उन्हें यह चोट कैसे लगी।

'मिर्जापुर 2' के 'कालीन भइया' ने कहा- पिता ने नहीं देखी मेरी एक भी फिल्म, एक्टर ने बताई वजह

मालूम हो कि नुसरत को 'प्यार का पंचनामा' और प्यार का पंचनामा 2  से जबरदस्त पॉप्युलैरिटी मिली। इसके अलावा वह 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं।

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने जैस्मिन भसीन को दी धमकी, कहा- मेरे पैर चलेंगे ना तो तेरे चिथड़े-चिथड़े उडा दूंगी

नुसरत भरूचा, हंसल मेहता की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में राजकुमार राव के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म हुड़दंग में काम करती दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन निखिल नागेश भट कर रहे हैं। सनी कौशल और विजय वर्मा भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। यह एक लव स्टोरी फिल्म है, जो साल 1990 में इलाहाबाद में हुए स्टूडेंट आंदोलन पर आधारित है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nushrratt Bharuccha sustains injury on day one of work see photos