DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › नुसरत भरूचा की 'छोरी' मूवी का पहला मोशन पोस्टर देखकर दर्शकों के उड़े होश, जानिए कब और कहां रिलीज होगी फिल्म
मनोरंजन

नुसरत भरूचा की 'छोरी' मूवी का पहला मोशन पोस्टर देखकर दर्शकों के उड़े होश, जानिए कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 14 Sep 2021 01:36 PM
नुसरत भरूचा की 'छोरी' मूवी का पहला मोशन पोस्टर देखकर दर्शकों के उड़े होश, जानिए कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

नुसरत भरूचा ने अपनी आगामी हॉरर फिल्म 'छोरी' का पहला मोशन पोस्ट शेयर कर दर्शकों को डरा दी हैं। बता दें कि यह पहली बार जब नुसरत किसी फिल्म में भूत बनकर डराने वाली है। उन्होंने फिल्म का जो मोशन पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, वह बेहद हॉरर है। 

आतंक का नया चेहरा हमें डराने आ रहा है

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अभिनेत्री ने 'छोरी' का मोशन पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा-आतंक का नया चेहरा हमें डराने आ रहा है! छोरी ऑन प्राइम। इस नवंबर केवल प्राइम पर। नुसरत के अवाला अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म के मोशन पोस्टर को शेयर किया है। 

कुछ है मोशन पोस्टर

 'छोरी' का मोशन पोस्टर में एक चुड़ैल को दिखाया गया है, जिसने लाल रंग के दुपट्टे से अपना सिर और आधा चेहरे ढका है। उसका आधा चेहरा काफी डरावना दिखाया गया। चुडैल को देखकर लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट है। वहीं मोशन पोस्टर में बच्चों के हंसने की आवाज और कुछ डरावनी चीखें सुनाई दे रही है। आंधी-तूफान के बीच छत पर बैठी ये चुड़ैल वाकई में बहुत डरावनी दिख रही है।

सुपरहिट मराठी फिल्म लपछापी की हिंदी रीमेक 

हॉरर फिल्म 'छोरी' सुपरहिट मराठी फिल्म 'लपछापी' की हिंदी रीमेक है। यह फिल्म विशाल फुरिया के निर्देशन में बन रही हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा हैं। वहीं फिल्म में नुसरत के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

नुसरत की और भी आने वाली फिल्में

'छोरी' के अलावा नुसरत जल्द ही अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस फिल्म 'राम सेतु' में नजर आएंगी। आने वाली  'जनहित में जारी'  कॉमेडी फिल्म में नुसरत कॉन्‍डोम सेल्स एग्जीक्यूटिव की भूमिका निभाती दिखी जाएंगी।

संबंधित खबरें