Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nushrat Bharucha: Fan Asked Her Will You Get Married: Actress Reply Hilarious Says Thank Go Mummy Is Not On Twitter:

नुसरत भरूचा से फैन ने पूछा- मुझसे शादी करोगी? एक्ट्रेस ने कहा- थैंक गॉड मम्मी ट्विटर पर नहीं हैं

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने हाल ही में अपने माता-पिता और दादी संग बर्थडे सेलिब्रेट किया। कोरोना लॉकडाउन के कारण वह बर्थडे पार्टी तो नहीं कर पाईं, लेकिन थोड़े लोगों के साथ एंजॉय जरूर किया। इसके अलावा...

नुसरत भरूचा से फैन ने पूछा- मुझसे शादी करोगी? एक्ट्रेस ने कहा- थैंक गॉड मम्मी ट्विटर पर नहीं हैं
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 18 May 2020 06:09 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने हाल ही में अपने माता-पिता और दादी संग बर्थडे सेलिब्रेट किया। कोरोना लॉकडाउन के कारण वह बर्थडे पार्टी तो नहीं कर पाईं, लेकिन थोड़े लोगों के साथ एंजॉय जरूर किया। इसके अलावा फैन्स के लिए ‘ड्रीम गर्ल’ ने ट्विटर पर सवाल-जवाब राउंड रखा। सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दी। फैन्स भी इसमें पीछे नहीं रहे। 

#AskNushrat सेशन का फायदा उठाते हुए एक फैन ने नुसरत से शादी के लिए हाथ मांग लिया। फैन ने लिखा मेरे फोटो को देखो, क्या तुम मुझसे शादी करोगी? एक्ट्रेस ने जवाब में लिखा, ‘मैं खुश हूं कि मेरी मम्मी इस ट्विटर चैट पर नहीं हैं।’ इसके बाद एक फैन ने उनसे पूछा कि ऐसी कौन-सी चीज है जो आप अपने जीवन में पाना चाहती हैं? एक्ट्रेस ने कहा कि वह व्यक्ति जिसके साथ मैं पूरी जिंदगी बिताना चाहती हूं। जिसके साथ परिवार को आगे बढ़ाना चाहती हूं और जिसे मैं अपना कह सकूं। 

हाल ही में नुसरत भरूचा ने शादी और डेटिंग को लेकर बातचीत की, साथ ही उनकी मम्मी ने कंफर्म किया कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी करने वाली हैं। नुसरत की मम्मी कहती है कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी। उन्होंने कहा कि हम परेशान होते हैं यह देखकर कि नुसरत अभी तक सेटल नहीं हुई है। वह जल्द ही शादी करने वाली है। हम उसे शादी के लिए मनाएंगे। हम पहले ही उसको काफी समय दे चुके हैं और अब हम उसे और नहीं दे सकते। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसने 142 करोड़ की कमाई की थी। नुसरत भरूचा की यह दूसरी हिट फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थी। नुसरत अब राजकुमार राव संग फिल्म ‘छलांग’ में नजर आने वाली हैं। वहीं, वह विक्की कौशल के भाई सनी कौशल संग ‘हुडदंग’ में भी दिखाई देंगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें