now ranveer is all set to play salman character - OMG! रणवीर ने ले लिया सलमान से पंगा, भाई को खबर भी नहीं और उन्हीं की फिल्म में एंट्री कर ली DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG! रणवीर ने ले लिया सलमान से पंगा, भाई को खबर भी नहीं और उन्हीं की फिल्म में एंट्री कर ली

ranveer singh

अनीस बाज्मी की फिल्म नो एंट्री में एंट्री पिछले काफी समय से चर्चा में है। सुनने में आ रहा है कि इस बार सलमान खान फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। सल्लू मियां इसमें काम करना चाहते हैं कि लेकिन अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण इस फिल्म के लिए वह डेट्स नहीं निकाल पा रहे हैं। बाज्मी लंबे समय से उनका इंतजार कर रहे थे लेकिन अब उन्होंने सल्लू के बगैर ही किसी और एक्टर के साथ अपनी इस फिल्म को आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है।

कुछ दिनों पहले खबर आ रही थी कि उनकी जगह इसमें अक्षय कुमार को कास्ट किया जा रहा है लेकिन ताजा खबरों की मानें तो अब इसमें रणवीर सिंह को लेने की बात चल रही है और उनका नाम लगभग तय है। हाल ही में फिल्म के लिए रणवीर से संपर्क किया गया और सुनने में तो आ रहा है कि रणवीर ने इसका हिस्सा बनने के लिए हामी भी भर दी है। वहीं, फिल्म में अर्जुन कपूर और अनिल कपूर का नाम तो पहले से ही फाइनल है। अर्जुन और रणवीर की जोड़ी फिल्म 'गुंडे' में दिख चुकी है और अब एक बार फिर रुपहले पर्दे पर दोनों को साथ देखना बेहद दिलचस्प होगा। रणवीर इस फिल्म में प्रेम का किरदार निभाते दिखेंगे, जिसे असल में सलमान ने निभाया था। वहीं, अर्जुन को किशन की भूमिका में देखा जाएगा, जो 'नो एंट्री' में अनिल कपूर निभा चुके हैं। सुनने में आ रहा है कि सलमान इस फिल्म से जुड़े किसी भी नए अपडेट से वाकिफ नहीं हैं। 
रणवीर को सिर्फ इसी फिल्म में नहीं, बल्कि आदित्य चोपड़ा ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए भी कास्ट कर लिया है। भले ही रणवीर स्टारर आदि की पिछली फिल्म 'बेफिक्रे' टिकट खिड़की पर असफल रही लेकिन आदि का शायद रणवीर के अलावा किसी दूसरे अभिनेता की काबिलयत पर भरोसा नहीं रहा। यही वजह है कि बार-बार वह उन्हें अपनी फिल्म में साइन कर रहे हैं। बताते चलें कि आदि ने ही अपनी फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से रणवीर को बॉलीवुड में ब्रेक दिया था। वह हमेशा से उनके फेवरेट रहे हैं। वहीं, रणवीर भी आदित्य को अपना मेंटर मानते आए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:now ranveer is all set to play salman character