फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरणवीर सिंह नहीं अजय देवगन थे 'बाजीराव मस्तानी' के लिए पहली पसंद, लेकिन इस वजह से नहीं बनी बात

रणवीर सिंह नहीं अजय देवगन थे 'बाजीराव मस्तानी' के लिए पहली पसंद, लेकिन इस वजह से नहीं बनी बात

बॉलीवुड के 'एनर्जी किंग' कहलाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाका करती हैं। रणवीर सिंह ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और इन फिल्मों से...

रणवीर सिंह नहीं अजय देवगन थे 'बाजीराव मस्तानी' के लिए पहली पसंद, लेकिन इस वजह से नहीं बनी बात
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSun, 23 Jan 2022 07:57 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बॉलीवुड के 'एनर्जी किंग' कहलाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाका करती हैं। रणवीर सिंह ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और इन फिल्मों से उन्होंने फैन्स के दिलों को जीता है। रणवीर के हिट करियर में फिल्म बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani) भी काफी अहम रही है। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) निर्देशित इस फिल्म में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण नजर आई थीं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए भंसाली की पहली पसंद अजय देवगन (Ajay Devgn) थे। साथ ही आपको बताते हैं कि वो वजह जिसकी वजह से अजय, बाजीराव मस्तानी नहीं कर पाए।

2015 में रिलीज हुआ 'बाजीराव मस्तानी'
संजय लीला भंसाली की निर्देशित फिल्म बाजीराव मस्तानी 2015 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म रणवीर सिंह के करियर की अहम फिल्मों में से एक है। फिल्म में रणवीर ने पेशवा बाजीराव का किरदार निभाया था और क्रिटिक्स ने खूब उनकी तारीफ की थी। हालांकि इस फिल्म के लिए संजय की पहली पसंद अजय देवगन थे।

'टी एंड सी' पर नहीं बनी बात
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, संजल लीला भंसाली ने बाजीराव का किरदार सबसे पहले अजय देवगन को ऑफर किया था। अजय देवगन ने इस बारे में कहा था, 'हां मुझे ये किरदार ऑफर किया गया था लेकिन हम एक जैसे टर्म एंड कंडीशन्स पर काम नहीं कर पाए, डेट्स, पैसा और कुछ चीजों पर हमारी राय नहीं बन पाई।'

शिवाय को लेकर बिजी थे अजय
वहीं रिपोर्ट में बताया गया था कि संजय लीला भंसाली चाहते थे कि अजय देवगन फिल्म के करीब 200 दिन दें, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। वहीं अजय देवगन अपनी अगली फिल्म शिवाय के लिए भी बिजी थे, जिसका निर्देशन वो खुद कर रहे थे। याद दिला दें कि बाजीराव मस्तानी में रणवीर- दीपिका के अलावा प्रियंका चोपड़ा जोनस भी नजर आई थीं।

epaper