DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › हॉलीवुड फिल्म वर्क इट से डेब्यू करने वाली इंडियाना मेहता बोलीं बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी होता है भेदभाव
मनोरंजन

हॉलीवुड फिल्म वर्क इट से डेब्यू करने वाली इंडियाना मेहता बोलीं बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी होता है भेदभाव

नीलम कोठारी,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Tue, 04 Aug 2020 09:07 PM
हॉलीवुड फिल्म वर्क इट से डेब्यू करने वाली इंडियाना मेहता बोलीं बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी होता है भेदभाव

कोरियोग्राफर से फिल्म एक्ट्रेस बनी इंडियाना मेहता हालीवुड की फिल्म 'वर्क इट' में नजर आने जा रही हैं  जो 7 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हैं। वह इस फिल्म के माध्यम से हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। 'वर्क इट' डांस पर आधारित फिल्म है और इसके साथ ही वह सबरीना कार्पेंटर के साथ हॉलीवुड में उतरने वाली हैं। हॉलीवुड फिल्मों में भारतीयों कलाकारों के काम करने पर इंडियाना ने बताया कि हॉलीवुड में भारतीय कलाकारों को काम तो मिलता है लेकिन उन्हें करने के लिए कुछ ही किरदार दिए जाते हैं।

यहां तक कि आडीशन के समय कई बार उन्हें कह दिया जाता है कि आपका रंग या फिर आपकी हाईट किरदार के हिसाब से नहीं है। उन्होंने कहा कि सिर्फ बॉलीवुड में ही कलाकारों के साथ भेदभाव नहीं होता बल्कि हॉलीवुड में भी होता है। यहां तक कि आडीशन में भी ज्यादा चांस नहीं मिलता। हालांकि अपनी फिल्म की टीम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी टीम ने मेरे भारतीय होने पर मुझे बहुत प्यार करती थी क्योंकि उन्हें लगता था कि मैं अपने घर से दूर रहती हूं। अपने संघर्ष के बारे में इंडियाना ने बताया कि मैंने विदेश में डांस की पढ़ाई के साथ-साथ काम भी किया है। मैं सप्ताह में 3-3 पार्ट टाइम जॉब करती थी और फिर उस पैसे से मैं अपने आडीशन और बाकी खर्चे चलाया करती थी।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा- बिहार सरकार नहीं कर सकती सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश

अनुष्का शर्मा से फैन ने पूछा- लोग पूछते होंगे विराट संग फैमिली कब शुरू कर रही हैं, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड में काम करने के फैसले पर उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से इंटरनेशनल डांसर बनना चाहती थी और जिस लेवल पर मैं डांस करती हूं। वह तरह का डांस अभी बॉलीवुड में नहीं होता इसलिए मैंने हॉलीवुड में काम करने का फैसला किया और मुंबई से यहां आ गई। इंडियाना ने बैली डांसिंग का कोर्स किया है और उनका नाम भारत के उन चुनिंदा कलाकारों में शामिल हो गया है, जिन्होंने हॉलीवुड फिल्म से डेब्यू किया है।

संबंधित खबरें