Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़nora-fatehi-teaches-dilbar-song-dance-steps watch-latest-video

दिलबर गाने से छाने के बाद नोरा फतेही ने फैंस के लिए शेयर किया ये VIDEO, हो गया VIRAL

जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते' का आइटम सॉन्ग 'दिलबर दिलबर' इन दिनों फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। इस गाने पर नोरा फतेही के सिजलिंग बेली डांस ने तो लोगों का दिल ही...

दिलबर गाने से छाने के बाद नोरा फतेही ने फैंस के लिए शेयर किया ये VIDEO, हो गया VIRAL
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 22 July 2018 03:34 PM
हमें फॉलो करें

जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते' का आइटम सॉन्ग 'दिलबर दिलबर' इन दिनों फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। इस गाने पर नोरा फतेही के सिजलिंग बेली डांस ने तो लोगों का दिल ही चुरा लिया है। ये गाना साल 1999 में आई फिल्म 'सिर्फ तुम' का रीमेक सॉन्ग हैं, जिसे सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था। वो गाना भी काफी पॉपुलर था। लेकिन इस नए गाने में नोरा ने अपने जलवों से ऐसा जादू चलाया है कि इसे अब तक 1 करोड़, 22 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

https://

नोरा ने खुद सिखाया डांस...
शायद ये इस गाने की बढ़ती पॉपुलैरिटी का ही नतीजा है कि नोरा अब खुद अपने फैंस को इस गाने के स्टेप सिखा रही हैं। जी हां, हाल ही में नोरा का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो अपने फैंस को दिलबर गाने के स्टेप बताते हुए बेली डांस भी सिखा रही हैं। इस वीडियो में नोरा बता रही है कि कैसे कठिन लगने वाले इन डांस मूव्स को दो-तीन स्टेप में आसानी से किया जा सकता है। इस नए गाने को नेहा कक्कड़़ ने अपनी आवाज दी है, जबकि पुराना गाना अल्का याग्निक ने गाया था।

बता दें कि 'परमाणु' में अपना जलवा दिखाने के बाद अब जॉन अब्राहम 'सत्यमेव जयते' के साथ पर्दे पर आ रहे हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम भ्रष्ट
पुलिस वालों के खिलाफ लड़ते हुए दिखाई देंगे। 'सत्यमेव जयते' का ट्रेलर भी इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय हो चुका है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें