Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nora Fatehi new look for female version of Pachtaoge release on T Series youtube channel

'पछताओगे' के फीमेल वर्जन में नजर आएंगी नोरा फतेही, सामने आया एक्ट्रेस का लुक

पिछले साल नोरा फतेही और विक्की कौशल का वीडियो सॉन्ग 'पछताओगे' को बड़ी सफलता मिली थी। अब मेकर्स ने इस सॉन्ग को फीमेल वर्जन के साथ लाने फैसला किया, जो जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर आएगा।...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 10 Aug 2020 05:29 PM
हमें फॉलो करें

पिछले साल नोरा फतेही और विक्की कौशल का वीडियो सॉन्ग 'पछताओगे' को बड़ी सफलता मिली थी। अब मेकर्स ने इस सॉन्ग को फीमेल वर्जन के साथ लाने फैसला किया, जो जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर आएगा। इस नए म्यूजिक वीडियो में नोरा फतेही नजर आएंगी। ओरिजनल ट्रैक के विपरीत, जहां टीम एक कहानी के माध्यम से भावनाओं और दिल टूटने को पकड़ती है, इस नए म्यूजिक वीडियो को नए अंदाज में कोरियोग्राफ किया गया है। वीडियो से नोरा के लुक को शेयर किया गया है, जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो को क्रिएटिविटी के साथ शूट किया गया है। वीडियो में दिल टूटने की विषाक्तता को कोरियोग्राफी, एक्सप्रेशन और बॉडी लैंग्वेज के माध्यम से दिखाया गया है। 'पछताओगे' के फीमेल वर्जन को एसेस कौर ने अपनी आवाज दी है और राजित देव ने कोरियोग्राफ और निर्देशित किया है। यह सॉन्ग 14 अगस्त को टी-सीरीज के YouTube चैनल पर जारी किया जाएगा।

दो दिन के इलाज के बाद स्वस्थ हुए संजय दत्त, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर पहुंचे घर

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती-सिद्धार्थ पिठानी के बाद शक के घेरे में एक्टर के दोस्त संदीप सिंह, ईडी के हाथ लगा ये बड़ा सुराग

नोरा कहती हैं, "मेरा ब्रांड" नोरा फतेही "के रूप में है, चाहे वह एक फिल्म में एक सॉन्ग हो, भारत में एक म्यूजिक वीडियो हो या मेरी स्वतंत्र अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाएं हों, यह सब नए सिरे से रखने और एक अंतरराष्ट्रीय टच के साथ प्रयोगात्मक होने के बारे में है और यह मेरे ब्रांड ने मुझे बनाया है। आज मैं जो हूं उससे मेरे फैन्स मुझसे हमेशा अच्छे की उम्मीद करते हैं। इस वीडियो में एक्टिंग और डांस अलग-अलग हैं। डांस के जिस रूप का मैंने पहली बार प्रयास किया है वह कंटेम्परेरी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें