DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में नजर आएंगी नोरा फतेही? जानें सच्चाई
मनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में नजर आएंगी नोरा फतेही? जानें सच्चाई

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Fri, 06 Nov 2020 08:15 AM
अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में नजर आएंगी नोरा फतेही? जानें सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोहा फतेही को लेकर हाल ही में खबरें आई थीं कि वह अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का हिस्सा हैं, लेकिन अब इन खबरों से नोरा के प्रवक्ता ने इनकार किया है। उनका कहना है कि नोरा, अक्षय की इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। जो भी खबरें सामने आ रही हैं वह आधारहीन हैं। उनमें कोई भी सच्चाई नहीं है।

कई रिपोर्ट्स में बताया गया कि फिल्म बेल बॉटम में एक स्पेशल आइटम सॉन्ग होगा, जिस पर नोरा डांस परफॉर्म करती नजर आएंगी।  ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार नोरा के प्रवक्ता ने कहा है, 'हम यह स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि नोरा, अक्षय कुमार की फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। फिल्म में नोरा के होने की खबरें गलत और आधारहीन हैं।'

अभिषेक बच्चन संग लड़ाई होने पर सबसे पहले कौन बोलता है सॉरी? ऐश्वर्या राय ने बताया

बताते चलें कि अक्षय कुमार ने हाल ही में फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग खत्म की है। इसका पहला पोस्टर भी जारी हो चुका है जिसमें अक्षय कुमार दमदार लुक में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता जैसे सितारे नजर आएंगे। यह फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी।

Mirzapur 2: दिव्येंदु शर्मा ने बताया- तीसरे सीजन में ऐसे हो सकती है 'मुन्ना त्रिपाठी' की वापसी

नोरा की बात करें तो हाल ही में उनका वीडियो सॉन्ग नाच मेरी रानी रिलीज हुआ था, जिसमें वह धमाकेदार डांस करती नजर आईं। इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया है। वीडियो में वह भी नोरा के साथ डांस करते नजर आए थे। इस गाने के लिरिक्स तनिष्क बागची ने लिखे और उन्होंने म्यूजिक दिया था।

संबंधित खबरें