Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nora Fatehi: dance performance on the stage of Nach Baliye 9: Video Viral: on Social Media:

Nora Fatehi ने नच बलिए 9 के सेट पर बेले डांस कर स्टेज पर लगाई आग, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश!

नोरा फतेही को डांस की क्वीन कहा जाता है। हाल ही में बाटला हाउस में नोरा फतोही ने ओ साकी साकी रिमिक्स गाने पर आइटम डांस परफॉर्म किया है। जैसे ही ये गाना लॉन्च किया गया वैसे ही इसने सोशल मीडिया पर धमाल...

Nora Fatehi ने नच बलिए 9 के सेट पर बेले डांस कर स्टेज पर लगाई आग, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश!
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 4 Aug 2019 10:10 AM
हमें फॉलो करें

नोरा फतेही को डांस की क्वीन कहा जाता है। हाल ही में बाटला हाउस में नोरा फतोही ने ओ साकी साकी रिमिक्स गाने पर आइटम डांस परफॉर्म किया है। जैसे ही ये गाना लॉन्च किया गया वैसे ही इसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। हाल ही में नोरा फतोही नच बलिए 9 में जज बनकर आईं। अपनी धमाकेदार एंट्री में दलबर गाने पर बेले डांस परफॉर्म किया। नारो ने इतना बेहतरीन डांस किया कि ऑडियंस के साथ जजेज भी इनकी परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध हो गए। 

— StarPlus (@StarPlus) August 3, 2019

नोरा फतेही का ये डांस वीडियो परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नोरा जहां भी जाती हैं अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लेती हैं। नोरा फतेही का डांस इतना शानदार था कि रवीना टंडन भी खुद को खड़े होकर उनके लिए ताली बजाने से रोक नहीं पाईं। नोरा फतेही का ये डांस नच बलिए 9 के स्टेज पर आग लगाने के साथ सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा रहा है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा फतेही ने एक सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वे डांस परफॉर्म कर रही हैं। स्टार प्लस ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से नोरा फतेही का डांस करते हुए एक प्रोमो पोस्ट किया है जिसे देखने के लिए फैंस उनके डांस परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

(वीडियो, जूम)

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें