Hindi NewsEntertainment NewsNora Fatehi Birthday Unknown Life Facts Biography Tought Dance to Bollywood Stars - Entertainment News India

Nora Fatehi Birthday: तो किसी पार्टी की नेता होतीं नोरा फतेही? कॉलेज में कर चुकी हैं इस विषय की पढ़ाई

Nora Fatehi Birthday: नोरा फतेही ने ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन भी कई दिग्गज सितारों को डांस सिखाया है। टीचर्स डे पर दिशा पाटनी ने नोरा फतेही को खूबसूरत तोहफा दिया था जिसे नोरा ने एक पोस्ट में दिखाया था।

Nora Fatehi Birthday: तो किसी पार्टी की नेता होतीं नोरा फतेही? कॉलेज में कर चुकी हैं इस विषय की पढ़ाई
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 6 Feb 2023 09:42 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड डांसर-एक्ट्रेस नोरा फतेही को ज्यादातर लोग उनकी टोन्ट फिजीक और खूबसूरत लुक्स के लिए जानते हैं। नोरा फतेही आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने में उन्हें काफी वक्त लगा। कनाडा में जन्मीं नोरा फतेही ने बॉलीवुड में पहचान कमाने से पहले साउथ की कई फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार किए। इस बीच वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आती रहीं।

टीचर्स डे पर दिशा पाटनी ने दिया था नोरा को गिफ्ट
नोरा फतेही के बारे में कम लोग यह बात जानते हैं कि वह एक्ट्रेस होने से पहले एक डांसर हैं और उनका मुख्य काम डांस ही रहा है। नोरा फतेही ने ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन भी कई दिग्गज सितारों को डांस सिखाया है। नोरा फतेही ने एक बार दिशा पाटनी के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने दिखाया था कि कैसे दिशा पाटनी ने उन्हें टीचर्स डे पर एक खूबसूरत गिफ्ट दिया था।

माधुरी और गोविंदा तक को सिखाए हैं डांस स्टेप्स!
इतना ही नहीं, स्टार बनने के बाद नोरा फतेही कई रियलिटी शोज और डांस शोज में गोविंदा और माधुरी दीक्षित जैसे दिग्गज कलाकारों को डांस स्टेप सिखाती नजर आईं। मालूम हो कि नोरा फतेही का परिवार मोरक्को से है और वह खुद कनाडा में जन्मी हैं, लेकिन वह खुद एक इंटरव्यू में यह बात कह चुकी हैं कि वह दिल से खुद को भारतीय मानती हैं और यहां की संस्कृति का काफी सम्मान करती हैं।

तो आज डांसर नहीं पॉलिटिशियन होतीं नोरा फतेही?
नोरा फतेही आज डांस-एक्टिंग और अपनी ब्यूटी के लिए जानी जाती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि शुरुआत में उनके प्लान कुछ और ही थे। नोरा फतेही ने पॉलिटिक्स की पढ़ाई की है। उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिटिकल साइंस और इंटरनेशनल स्टडीज की डिग्री ली है। अगर वह इसी क्षेत्र में आगे बढ़ी होतीं तो जाहिर तौर पर हम आज नोरा को किसी पॉलिटिशियन के तौर पर जानते। नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 100% में नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें