Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़nobel prize winner malala yousafzai loved shah rukh khan zero

शाहरुख खान की 'जीरो' देखने के बाद मलाला ने किंग खान को दिया ये मैसेज

शाहरुख खान(Shahrukh Khan) की फिल्म 'जीरो'(Zero) शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिले हैं और इसी बीच शाहरुख के लिए एक गुड न्यूज है। दरअसल, नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला...

एजेंसी इस्लामाबादSun, 23 Dec 2018 11:09 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान(Shahrukh Khan) की फिल्म 'जीरो'(Zero) शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिले हैं और इसी बीच शाहरुख के लिए एक गुड न्यूज है। दरअसल, नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में उनके अभिनय की प्रशंसा की है। बता दें कि फिल्म में शाहरुख एक बौने बऊआ के किरदार में हैं। आनंद एल. राय निर्देशित फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं। 

मलाला ने शुक्रवार को फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज शेयर कर कहा, 'हैलो शाहरुख खान, आपकी फिल्म देखने का अनुभव अच्छा रहा। यह बहुत मनोरंजक था और मेरे पूरे परिवार ने इसे पसंद किया।'

— Abdullah Ahmad Siddiqui (Zero) (@AbdullahSrkAhmd) December 22, 2018

मलाला इससे पहले शाहरुख से मिलने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं।

जीरो ने 2 दिन में की इतनी कमाई

जीरो ने पहले दिन 20.14 करोड़ की शानदार कमाई की थी। हालांकि, शाहरुख के रिकॉर्ड को देखते हुए ये कमाई कम मानी जा रही थी और अब तो दूसरे दिन की कमाई की भी जानकारी सामाने आ गई है। दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन करीब 18.22 करोड़ का बिजनेस किया है।  

 

— taran adarsh (@taran_adarsh) December 23, 2018

 

'रेस-3' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से पीछे रही जीरो...
इस साल रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म रेस-3 और आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को दर्शकों ने बुरी तरह नकार दिया। लेकिन फिर भी ओपनिंग डे पर इन  फिल्मों ने अच्छी कमाई की थी। जहां 'रेस-3' ने पहले दिन करीब 27 करोड़ कमाए थे तो वहीं 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने तो सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले दिन ही करीब 52 करोड़ की कमाई कर ली थी। इस लिहाज से शाहरुख, सलमान और आमिर से काफी पीछे हैं। हालांकि फिल्म जीरो शनिवार और रविवार को और बेहतरीन प्रदर्शन कर सकती है। लेकिन निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म की कमाई पर बुरा असर भी पड़ सकता है। फिल्म में शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना के अभिनय की काफी तारीफ की जा रही है। लेकिन फिल्म कंटेंट के मामले में ठंडी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें