No proof to prosecute Nana Patekar in sexual harassment case says Police - तनुश्री दत्ता छेड़छाड़ मामले में नाना पाटेकर को पुलिस की क्लीन चिट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तनुश्री दत्ता छेड़छाड़ मामले में नाना पाटेकर को पुलिस की क्लीन चिट

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद पिछले साल काफी सुर्खियों में रहा था। तनुश्री ने पिछले साल एक्टर नाना पाटेकर के खिलाफ एक पुराने मामले में छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए बॉलीवुड में मीटू अभियान की शुरुआत की थी। अब इस विवाद पर एक नया अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने एक स्थानीय अदालत से कहा है कि अदाकारा तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज कराए गए छेड़खानी के मामले में उन पर मुकदमा चलाने के लिए उसके पास कोई सबूत नहीं है।

पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया ने पीटीआई-भाषा को बताया कि उपनगरीय ओशीवारा पुलिस ने बुधवार को अंधेरी में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष एक 'बी सम्मरी रिपोर्ट दाखिल की।
यह रिपोर्ट उस वक्त दाखिल की जाती है जब पुलिस आरोपपत्र दाखिल करने के लिए और मुकदमा चलाने का अनुरोध करने के लिए आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं पाती है। 

भारत-पाकिस्तान विभाजन का दर्द झेल चुके परिवारों से मिले सलमान खान-कैटरीना कैफ, भाईजान ऐसे किया खुलासा

शाहिद कपूर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले-बच्चों के साथ ऐसा करने पर बेहद दुखी और नाराज हो जाती हैं मीरा

गौरतलब है कि तनुश्री ने अक्टूबर 2018 में पाटेकर के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी। अदाकारा ने आरोप लगाया था कि अभिनेता ने 2008 में 'हॉर्न ओके प्लीज फिल्म के सेट पर एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें परेशान किया और उनके साथ बदसलूकी की थी। 

तनुश्री ने यह भी आरोप लगाया था कि गाने की शूटिंग के दौरान पाटेकर ने उन्हें अनुचित तरीके से छुआ था, जबकि उन्होंने(तनुश्री ने) पहले ही साफ-साफ कह दिया था कि वह (शूटिंग के दौरान) अपने अभिनय में अश्लील या असहज गतिविधि नहीं करेंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:No proof to prosecute Nana Patekar in sexual harassment case says Police