Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़no one can compete katrina when it comes to dancing says salman

OMG: सलमान के मुंह से ये बात सुन उड़ने लगेंगी कैटरीना, इस काम में तो दीपिका और प्रियंका तक उनके आगे नहीं टिकतीं

सलमान खान जल्द ही फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। तभी तो आजकल वह कैट का खूब गुणगान कर रहे हैं। हाल ही में उनकी तारीफ के कसीदे पढ़ते हुए सलमान ने काफी कुछ...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीSat, 2 Dec 2017 12:17 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान जल्द ही फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। तभी तो आजकल वह कैट का खूब गुणगान कर रहे हैं। हाल ही में उनकी तारीफ के कसीदे पढ़ते हुए सलमान ने काफी कुछ कहा।

उन्होंने कहा, 'कैटरीना अपनी लिमिट अच्छे से जानती हैं और उस चीज के लिए वह और मेहनत करती हैं जो वह नहीं कर सकतीं। जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी, वह डांस भी नहीं कर पाती थीं और आज वह इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन डांसर हैं। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण या जो कुछ अच्छी हीरोइनें हैं, मुझे लगता है कि कैटरीना डांस में सबको पीछे छोड़ती हैं। उनसे बेहतर डांसर कोई नहीं है। मेरे घर पर एक छोटी सी पार्टी थी, जहां कैटरीना भी आई थीं। वह मेरी बहन की अच्छी दोस्त थीं। कैटरीना मेरी बहन के अलावा मेरे दोस्तों को भी जानती थीं लेकिन मुझे नहीं जानती थीं। पहली मुलाकात में मुझे वह बेहद प्यारी लगी थीं। मेहनत के बलबूते ही कैट आज अपने कॅरियर के इस मुकाम पर पहुंची हैं। मैंने उनसे ज्यादा मेहनती स्टार आज तक नहीं देखा।' वैसे जब से कैट का रणबीर कपूर से ब्रेकअप हुआ है, सलमान के साथ कैटरीना की काफी अच्छी दोस्ती हो गई है। सुनने में तो यह भी आ रहा है कि दोनों एक बार फिर से एक-दूसरे के करीब आ गए हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें