Hindi NewsEntertainment Newsno love triangle in salman khan film dabangg 3 sonakshi sinha confirms the news

'दबंग 3' में लव ट्राएंगल को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने कही ये बात, जानकर आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

सलमान खान (Salman khan)और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग इस समय काफी ज्यादा तेजी से चल रही है और काफी समय से चली आ रही एक अफवाह को सोनाक्षी सिन्हा ने खत्म कर दिया है।...

'दबंग 3' में लव ट्राएंगल को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने कही ये बात, जानकर आप भी हो जाएंगे शॉक्ड
एजेंसी नई दिल्ली Wed, 26 June 2019 07:09 AM
हमें फॉलो करें

सलमान खान (Salman khan)और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग इस समय काफी ज्यादा तेजी से चल रही है और काफी समय से चली आ रही एक अफवाह को सोनाक्षी सिन्हा ने खत्म कर दिया है। गौरतलब है कि चर्चा थी कि फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा भी कोई और हीरोइन नजर आने वाली है और इस बार फिल्म में लव ट्रायंगल दिखाया जाएगा। बस इसी बात पर सोनाक्षी सिन्हा से सवाल पूछा गया था जिसको उन्होने खारिज करते हुए एक अफवाह बताया है।

हाल ही में  सैलॉन ब्रांड स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के रेट्रो रीमिक्स कलेक्शन की लॉचिंग में सोनाक्षी ने इस बारे में बात की। उनका कहना है कि फिल्म ऐसा कोई बदलाव नहीं होने जा रहा है और फिल्म काफी ज्यादा धमाकेदार बन रही है। उन्होने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि फिल्म में एक अलग कहानी नजर आएगी लेकिन ऐसा नहीं है कि कोई और भी इस फिल्म का हिस्सा बन रही है।

सोनाक्षी सिन्हा ने रज्जो किरदार पहली फिल्म से ही काफी जबरदस्त तरीके से निभाया था और लोगों के दिलों को छू गया था। उनको आज भी इसके याद किया जाता है। दबंग 3 की बात करें तो फिल्म की शूटिंग तेजी से चल रही है और फिल्म आने वाले दिसंबर में 20 तारीख को रिलीज हो जाएगा। हाल ही में फिल्म भारत से सलमान खान ने धमाका किया है। फिल्म से तीसरी बार चुलबुल पांडे के लौटने को लेकर लोग काफी ज्यादा खुश हैं और फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहें हैं। स फिल्म को सलमान खान और अरबाज खान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा अरबाज खान फिल्म में भी नजर आएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें