DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'नो फादर्स इन कश्मीर का पोस्टर लॉन्च', इस दिन रिलीज होगी मूवी

 no fathers in kashmir poster

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के साथ आठ महीने तक जूझने के बाद अश्विन कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' पांच अप्रैल को पर्दे पर दस्तक देनी जा रही है। कुमार ने एक बयान में कहा ये फिल्म भारत भर के युवा लोगों के लिए बनाई गई है ताकि वे युवा होने के उत्साह व आशावाद के साथ कश्मीर के युवा लोगों से जुड़ें। ए प्रमाणपत्र इन दोनों दर्शक वर्गो को एक-दूसरे से अलग रखेगा। अब मैं आश्वस्त हूं कि बच्चे कश्मीर के लिए अपने दिलों की धड़कन को साथ लेकर निकलेंगे।

इस महीने की शुरुआत में फिल्म प्रमाणन अपीलीय अधिकरण (एफसीएटी) ने फिल्म में कई कट और डिस्कलेमर के साथ सुझाया था कि 'नो फादर्स इन कश्मीर' यू/ए प्रमाणपत्र के लिए फिट है। लेखक व निर्देशन के अलावा कुमार ने फिल्म में अभिनय भी किया है। उनके साथ सोनी राजदान, कुलभूषण खरबंदा, अंशुमन झा और माया साराओ मुख्य भूमिका में हैं। सोनी राजदान ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा हमारी फिल्म की रिलीज की घोषणा करने पर बहुत खुश हूं। फिल्म की कहानी एक ब्रिटिश-कश्मीरी नाबालिग बच्ची नूर के बारे में है, जो अपने पिता की खोज में अपने अतीत को खोजती है। 

सीबीएफसी और फिल्ममेकर्स के बीच चल रहे टकराव के बीच एक्ट्रेस आलिया भट्ट, स्वरा भास्कर और प्रतीश नंदी फिल्म का समर्थन किया और सीबीएफसी से इसे पास करने की मांग की। आलिया भट्ट ने ट्विटर पर लिखा कि अश्विन कुमार की टीम ने कश्मीर में इन बच्चों की मासूम लव स्टोरी को बनाने में काफी मेहनत की है।

आपको बता दें कि अश्विन कुमार ने फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ को डायरेक्टर करने के अलावा इसकी कहानी भी लिखी है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म में एक्टिंग भी की है। उनके साथ सोनी राजदान, कुलभूषण खरबंदा, अंशुमन झा, जारा वेब्ब और माया साराओ मुख्य भूमिका में हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:No Fathers In Kashmir to release on April 5 check out its new poster