DA Image
6 जून, 2020|1:43|IST

अगली स्टोरी

निजामुद्दीन तब्लीगी जमात पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी- ऋषि कपूर के बाद भड़का रवीना टंडन का गुस्सा, ट्वीट कर बोलीं ये बात

bollywood reaction nizamuddin tablighi jamaat

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। हर देश इस वायरस से लड़ने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहा है। सुरक्षा के लिहाजा नजर से भारत में भी 21 दिन का लॉकडाउन है, लेकिन कुछ लोगों की लापरवाही हर शख्स को खतरे में डाल रही है। दरअसल हाल ही में दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात के मरकज में 24 कोरोना संक्रमितों के पाए जाने के बाद से ही लोगों के बीच हड़कंप मच गई है। इसके साथ ही 441 लोगों को अस्पताल में संदिग्ध के तौर पर रखा गया है। वहीं 6 लोगों की मौत हो गई थी। इन्हीं खबरों के बीच इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक बयान सामने आया। रवीना टंडन ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। आपको बता दें इससे पहले इस मामले पर एक्टर ऋषि कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया था। 

बता दें कि तब्लीगी जमात के मरकज में शख्स शामिल हुए थे, वो उत्तर प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल समेत देश के और भी राज्यों में दस्तक दे चुके हैं, जिसकी खोज में प्रशासन निकल चुका है, ताकि इन्हें क्वारंटीन किया जा सके। वहीं जब बिहार के मधुबनी में अंधराठाढ़ी स्थित मस्जिद में पुलिस पहुंची तो वहां लोगों ने उन पर पथराव शुरू कर दिया। रवीना का ट्वीट इसी मामले को लेकर किया है। रवीना ने लिखा है कि पथराव...क्यों, क्या यह उन्होंने यह अपनी भलाई के लिए किया है?' रवीना के इस ट्वीट पर अब लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कोरोनावायरस लॉकडाउन: शिल्पा शेट्टी ने की दुर्गाष्टमी पूजा,प्रसाद में बनाया मखाना-गुड बर्फी, देखें वीडियो

आपको बता दें कि रवीना से पहले  नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस मामले को लेकर कहा था कि इस तरह से सिर्फ आप अपनी ही नहीं बल्कि औरों की जिंदगी को भी खतरें में डाल रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘अगर सरकार ने कहा है लॉकडाउन तो इसका मतलब लॉकडाउन। इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं, किस धर्म को मानते हैं। ऐसा न करने से आप अपनी जिंदगी से तो खिलवाड़ कर ही रहे हैं और बहुत सारी जिंदगियों को भी खतरे में डाल रहे है। वहीं ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए इमरजेंसी का मांग की थी। 

कोरोनावायरस लॉकडाउन और दुर्गाष्टमी के बीच कपिल शर्मा की बेटी की क्यूट

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nizamuddin Tablighi Jamaat Coronavirus case: after nawazuddin siddiqui and Rishi Kapoor Raveena Tandon Gets Angry When Stones Pelted At Police When They Went To Check Attendee Of Delhi Markaz