Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़nitu chandra show her anger for siddarth for insulting bhojpuri language in bigg boss

सिद्धार्थ ने भोजपुरी को लेकर कहा कुछ ऐसा कि नीतू चंद्रा ने कह- शर्म करो

बिग बॉस 11 में अपनी फिल्म प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कुछ ऐसा कह दिया जो बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा को पसंद नहीं आया। नीतू ने ट्वीट कर सिद्धार्थ पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा,...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Mon, 22 Jan 2018 10:25 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 11 में अपनी फिल्म प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कुछ ऐसा कह दिया जो बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा को पसंद नहीं आया। नीतू ने ट्वीट कर सिद्धार्थ पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, सिद्धार्थ ने राष्ट्रीय टीम पर भोजपुरी का अपमान किया है। भोजपुरी एक सम्मानित भाषा है और पूरे देश में इसे बोलने वाले लोग शामिल हैं। इसके लिए आपने ऐसा शब्द यूज किया आपको शर्म आनी चाहिए।

दरअसल, हुआ कुछ यूं था कि सिद्धार्थ जब बिग बॉस में अपनी फिल्म अय्यारी के प्रमोशन के लिए गए थे तब उन्होंने भोजपुरी भाषा को लेकर कुछ गलत कह दिया था।

 

 

बता दें कि सिद्धार्थ की फिल्म अय्यारी पहले 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर पद्मावत की वजह से फिल्म की रिलीज डेट 9 फरवरी कर दी गई है। इस दिन अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी रिलीज होगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें