DA Image
29 मई, 2020|10:00|IST

अगली स्टोरी

जब सीरियल महाभारत के दौरान लाइट चली जाती थी तो लोग ट्रांसफॉर्मर में आग लगा दिया करते थे: नीतीश भारद्वाज

लॉकडाउन के बीच एक बार फिर प्रचलित सीरियल महाभारत की वापस हो चुकी है। आज भी सीरियल को लोगों से उतना ही प्यार मिल रहा है जितना पहले मिला था। सीरियल के दोबारा प्रसारण के साथ ही इसके सारे कलाकार एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। सीरियल में नीतीश भारद्वाज ने कृष्ण का रोल किया था। उस समय उनकी उम्र महज 23 वर्ष थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने सीरियल से जुड़े पुरानी यादों को शेयर किया है।

नीतीश ने बताया कि लोगों महाभारत को लेकर किस तक दीवानगी थी। उन्होंने कहा, 80 के दशक में सीरियल महाभारत को लेकर लोगों के बीच इतना क्रेज था कि अगर बिहार और यूपी में सुबह 9 से 10 बजे के बीच लाइट चली जाती थी तो लोग ट्रांसफॉर्मर में आग लगा देते थे। बिजली विभाग ये सुनिश्चित करता था कि 'महाभारत' के वक्त बिजली ना जाए नहीं तो उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ता था। 

सोच में डूबी हुई मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपनी फोटो, अर्जुन कपूर ने किया ऐसा कमेंट कि पोस्ट हो गया वायरल

नीतीश ने आगे बताया, 'मुंबई में भी कोई अलग स्थिति नहीं थी। हमारी पूरी बिल्डिंग में केवल दो घरों में टीवी था। 'महाभारत' के प्रसारण के वक्त हमारा घर भीड़ से भर जाता था। लोग दरवाजे तक बैठे होते थे। 'रामायण' और 'महाभारत' ने लोगों को एक साथ जोड़ने का काम किया।'

शिल्पा शेट्टी की सासू मां 68 साल की उम्र में कर रही हैं वर्कआउट, वीडियो हो रहा वायरल

बता दें कि नीतीश ने अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए हाल ही में इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर डेब्यू किया है।  एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि ये अजूबा है। ये आपका प्रेम है। इसके लिए मैं आभारी हूं। इसने मुझे विवश कर दिया कि अब मैं अपना ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब चैनल शुरू करूं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nitish Bharadwaj said If there was a power cut during Mahabharat people used to set transformers on fire