DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  जब सुशांत से नाराज हो गई थीं 'कृष्ण' की बेटियां, नितीश भारद्वाज ने बताया एक्टर ने कैसे जीत लिया दिल

मनोरंजनजब सुशांत से नाराज हो गई थीं 'कृष्ण' की बेटियां, नितीश भारद्वाज ने बताया एक्टर ने कैसे जीत लिया दिल

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Thu, 10 Jun 2021 10:21 PM
जब सुशांत से नाराज हो गई थीं 'कृष्ण' की बेटियां, नितीश भारद्वाज ने बताया एक्टर ने कैसे जीत लिया दिल

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन पूरी इंडस्ट्री के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं था। कई लोग तो इस सदमे से आज तक उबर नहीं पाए हैं। सुशांत से जुड़े लोग अक्सर उनकी तस्वीरों, वीडियोज और किस्सों के जरिए उन्हें याद करते दिखाई दे जाते हैं। हाल ही में टीवी के 'कृष्ण' यानी एक्टर नितीश भारद्वाज भी सुशांत को एक बेहद भावुक किस्से के जरिए याद करते नजर आए। उन्होंने सुशांत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' में काम किया था। ये किस्सा भी उसी फिल्म के सेट से जुड़ा हुआ है, जिसमें नितीश की जुड़वा बेटियां भी शामिल हैं।

जब सुशांत भूल गए अपना वादा

नीतीश भारद्वाज ने अपने फेसबुक एकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर है। इस फोटो में अपनी बेटियों संग नीतीश, सुशांत और सारा के साथ फोटो खिंचवाते दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए नितीश ने पोस्ट में एक किस्सा बताया है। उन्होंने लिखा- 'केदारनाथ की शूटिंग और मेरी बेटिंया- हम सभी खोपोली ट्रेनिंग सेंटर में हम लोग 30 अप्रैल 2018 में पानी के अंदर एक सीन की शूटिंग कर रहे थे। जब मेरी जुड़वा बेटियां- देव्यानी और शिवरंजनी शूटिंग देखने आईं। दोनों बहुत बुद्धिमान और बहुत सारी चीजें जानने के लिए उत्सुक हैं इसलिए उनकी सुशांत और सारा से जल्द दोस्ती हो गई थी। उन्होंने सुशांत को बताया कि वो 2018 मई में अपना 6वां जन्मदिन मनाएंगी। सुशांत ने उनसे वादा किया कि वो कॉल करेंगे और उन्हें विश करेंगे। अपने बर्थडे पर वो इंतजार कर रही थीं लेकिन उन्हें सुशांत का कॉल नहीं आया। मैंने बेटियों को समझाया कि शायद वो बिजी होंगे'।

 

 

नाराज बच्ची से मांग ली माफी

 उन्होंने आगे लिखा- 'वहीं 2018 के जून महीने में जब हम सेट पर शूटिंग कर रहे थे तो सुशांत को अचानक अपना वादा याद गया। जब उन्हें एहसास हुआ कि वो मेरी बेटियों को कॉल करना भूल गए थे तो सुशांत ने बेटियों से बात करने के लिए मुझसे रिक्वेस्ट की। जब वो ऑनलाइन आईं तो वो मेरी बेटिंयों के बच्चों की तरह बात करने लगे और माफी भी मांगी। शिवरंजनी ने माफी स्वीकार कर ली और नॉर्मल बात की लेकिन देव्यानी ने कहा कि वो अभी भी नाराज है और उनसे बात करना नहीं चाहती है। सुशांत ने मेरे साथ देव्यानी से बात करने के लिए बहुत मनाया और जब मैंने बेटी को समझाया तो वो सुशांत से बात करने के लिए तैयार हो गई'।

'सुशांत भैय्या' ने जीत लिया दिल

नितीश ने बताया कि 'वो सुशांत के वादा तोड़ने पर नारज थी और ये बात उसने पूरे दृढ़ निश्चय के साथ कही थी कि वो बात नहीं करना चाहती है। लेकिन उन्होंने किसी तरह बच्चों की तरह बात करके (तोतली भाषा में बोलकर) उससे माफी मांग ली। ये वाकई एक शानदार सीन था, एक बड़े स्टार को छोटे बच्चे के सामने प्रार्थना करते हुए देखना। मेरी दोनों बेटियां बहुत खुश थीं कि सुशांत भैय्या ने अपना वादा पूरा किया...'।

सज्जन और संवेदनशील सुशांत

उन्होंने लिखा- 'ये सुशांत की इंसानियत थी, वो एक सज्जन और संवेदनशील आत्मा वाले व्यक्ति थे, उन्हें कभी अहंकार नहीं था। अगर उन्हें लगता था वो गलत हैं तो कभी माफी मांगने भी नहीं हिचकते थे। एक्टर्स जो स्टारडम हासिल करते हैं, ये एक बेहद दुर्लभ गुण है इंसान बने रहने और जमीन से जुड़े रहने के लिए रखा जाता है। अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखिए... मैं उनके इस गुण के कारण उन्हें पसंद करता था। मेरी बेटियां उन्हें आज भी याद करती हैं। स्टार्स तो आते-जाते हैं लेकिन बहुत कम लोग ही दिल को छू पाते हैं'।
 

संबंधित खबरें