फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment NewsNitesh Tiwari Ramayana Ranbir Kapoor Sai Pallavi to start shooting in early 2024 KGF star Yash to join in from July

'रामायण' बनाते वक्त नितेश तिवारी नहीं दोहराएंगे ओम राउत की गलती, बनाया सॉलिड प्लान; इन स्टार्स को किया कास्ट

Ramayan: रणबीर कपूर, साई पल्लवी और यश की फिल्म 'रामायण' 2025 तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। पढ़िए नितेश तिवारी की फिल्म से जुड़े अन्य अपडेट्स।

'रामायण' बनाते वक्त नितेश तिवारी नहीं दोहराएंगे ओम राउत की गलती, बनाया सॉलिड प्लान; इन स्टार्स को किया कास्ट
Vartika Tolaniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 03 Oct 2023 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' से जुड़ा बड़ा अपडेट आया है। कहा जा रहा है कि नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'रामायण' की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस फिल्म में भगवान राम का किरदार निभाएंगे। साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी माता सीता बनेंगी। वहीं साउथ सुपरस्टार यश दस सिर वाले रावण की भूमिका में नजर आ सकते हैं। 

वीएफएक्स पर नहीं होगा नितेश तिवारी का फोकस
फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कि नितेश तिवारी और उनकी टीम ने 'रामायण' पर जोर-शोर से काम करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं, मेकर्स ने फिल्म के वीएफएक्स के लिए ऑस्कर विजेता कंपनी, डीएनईजी से बात तक कर ली है। हालांकि, सूत्र ने ये भी बताया कि नितेश तिवारी की फिल्म में वीएफएक्स पर ज्यादा फोकस नहीं रहेगा। नितेश तिवारी कहानी और इमोशंस पर अपना फोकस रखेंगे। बता दें, फिल्म क्रिटिक्स का कहना था कि ओम राउत ने 'आदिपुरुष' बनाते वक्त सिर्फ और सिर्फ वीएफएक्स पर ध्यान दिया था। शायद इसलिए नितेश तिवारी वीएफएक्स की बजाए कहानी पर फोकस कर रहे हैं। 

फरवरी 2024 से शूटिंग शुरू करेंगे रणबीर
सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, रणबीर कपूर और साई पल्लवी अगले साल फरवरी के आसपास फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। ट्रिलॉजी के पहले पार्ट में राम और सीता की कहानी दिखाई जाएगी। ऐसे नहीं है कि पहले पार्ट में यश के सीन्स नहीं रहेंगे। वह पहले पार्ट में भी नजर आएंगे, लेकिन कम। दूसरे पार्ट में उनके ज्यादा सीन्स रहेंगे। जब 'रामायण: पार्ट वन' की शूटिंग खत्म हो जाएगी तब यश को शूटिंग के लिए बुलाया जाएगा। कहा जा रहा है कि यश जुलाई महीने के आसपास अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करेंगे। बता दें, तीनों लीड ने लुक टेस्ट पास कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें