Hindi NewsEntertainment Newsnitesh tiwari on making ramayan says he is confident his movie will not offend anyone - Entertainment News India

आदिपुरुष विवाद के बाद नितेश तिवारी लेकर आ रहे रामायण, कहा- अगर मैं खुद को...

नितेश तिवारी अब फिल्म रामायण बनाने वाले हैं। जबसे ये बात सामने आई है तबसे सब बस इसी की चर्चा कर रहे हैं। अब नितेश तिवारी ने इस पर अपना स्टेटमेंट दिया है। जानें फिल्म को लेकर उन्होंने क्या कहा।

आदिपुरुष विवाद के बाद नितेश तिवारी लेकर आ रहे रामायण, कहा- अगर मैं खुद को...
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 13 July 2023 02:13 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर नितेश तिवारी को लेकर कुछ दिनों से खबर वायरल है कि वह रामायण बनाने वाले हैं। हालांकि ये खबर उस मौके पर आई जब पहले से ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद चल रहा था। सभी के मन में यही बात चल रही थी कि कहीं नितेश तिवारी भी ऐसी रामायण ना बना दें जिसके बाद बवाल हो जाए। तो हाल ही में नितेश से रामायण फिल्म और इसकी स्टार कास्ट को लेकर सवाल किया गया तो जानें उन्होंने क्या कहा।

कहीं रामायण पर ना हो बवाल
जूम से बात करते हुए नितेश से पूछा गया कि आदिपुरुष को लेकर हो रहे विवाद के बीच कैसे उन्होंने रामायण फिल्म बनाने का सोचा तो इस पर उन्होंने कहा, 'मेरा सवाल बहुत सिंपल है। मैं भी जो कॉन्टैंट बनाता हूं उसका एक कंज्यूमर हूं। अगर मैं अपने कॉन्टैंट से खुद को ठेस नहीं पहुंचा पाया तो मुझे यकीन है मैं किसी और को भी ठेस नहीं पहुंचाने वाला।'

कौन होंगे राम और सीता
ऐसा कहा जा रहा था कि नितेश अपनी फिल्म में रणबीर कपूर को राम और सीता के लिए आलिया भट्ट को ले रहे हैं। तो इस बारे में पूछने पर नितेश ने कहा कि जल्द ही वह फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की अनाउंसमेंट करेंगे। देखते हैं कि प्रभास और कृति सेनन के बाद अब कौन राम और सीता बनेंगे।

बवाल को लेकर बिजी
वैसे फिलहाल नितेश अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। पहली बार वरुण और जाह्नवी साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। बवाल अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 जुलाई को रिलीज होगी।

नितेश की फिल्में
बता दें कि नितेश को कई नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है। नितेश ने अपने करियर में चिल्लर पार्टी, भूतनाथ रिटर्न्स, किल दिल, निल बट्टे सन्नाटा, दंगल, बरेली की बर्फी, छिछोरे, तरला जैसी फिल्में बनाई हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें