DA Image
2 दिसंबर, 2020|9:23|IST

अगली स्टोरी

बीमार ऋषि कपूर से मिलने न्यूयार्क पहुंचे नीता और मुकेश अंबानी, फोटो शेयर कर नीतू ने कहा शुक्रिया

90 के दशक के फेमस एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों कैंसर जैसी बीमारी का इलाज न्यूयार्क में करा रहे हैं। इस दौरान उनसे मिलने फेमस उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी पहुंची

rishi kapoor

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले कुछ समय से न्यूयॉर्क में और इलाज करवा रहे हैं। बेशक वे देश से दूर हैं, लेकिन उनसे मिलने के उनके सगे संबंधी और दोस्त अक्सर जाते रहते हैं। जिसकी जानकारी हमें ऋषि कपूर की वाइफ नीतू कपूर अपने सोशल साइट से देती रहती हैं। अभी हाल ही में ऋषि कपूर से मिलने बॉलीवुड दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, बोमन इरानी और विक्की कौशल गए थे। इसी बीच ऋषि कपूर से मिलने फेमस उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी पहुंची। ऋषि और नीतू के साथ मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दूसरी तस्वीर में ऋषि की बहन रितु नंदा भी दिख रही हैं।

 ऋषि के साथ मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नीतू ने लिखा है- कुछ लोग आपको तसल्ली और मानसिक शांति देने के लिए आते हैं। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया मिस्टर और मिसेजज अम्बानी। 

नीतू द्वारा शेयर की गई इस फोटो में आप देख सकते हैं कि  ऋषि पहले से ज्यादा स्वथ्य और अच्छे लग रहे हैं। वहीं ऋषि के चेहरे की स्माइल बता रही हैं वह जल्द ही वापस लौटने के लिए तैयार हैं। अब देखना है कि वह मुबंई कब वापस आते हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nita Ambani and Mukesh Ambani visit Rishi Kapoor and Neetu Kapoor in New York