Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nishant Singh Malkhani: Met With An Accident: Shares Whole Incident: Was Seen In Bigg Boss 14:

‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट निशांत सिंह मलखानी का हुआ एक्सिडेंट, एक्टर ने साझा किया पूरा किस्सा

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट निशांत सिंह मलखानी का मुंबई से जैसलमेर के रास्ते में एक्सिडेंट हुआ है। हालांकि, एक्टर सेफ हैं, लेकिन गाड़ी काफी डैमेज हुई है। पूरा किस्सा साझा करते...

Khushboo Vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 4 Jan 2021 08:33 AM
हमें फॉलो करें

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट निशांत सिंह मलखानी का मुंबई से जैसलमेर के रास्ते में एक्सिडेंट हुआ है। हालांकि, एक्टर सेफ हैं, लेकिन गाड़ी काफी डैमेज हुई है। पूरा किस्सा साझा करते हुए निशांत सिंह मलखानी ने बताया कि जब पूरा देश न्यू ईयर सेलिब्रेशन में व्यस्त होने वाला था, उससे एक मिनट पहले ही उनका एक्सिडेंट हुआ। 

जयपुर टाइम्स संग बातचीत के दौरान भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए निशांत सिंह मलखानी कहते हैं, “किसी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं, मुझे चोट क्या कोई खंरोच भी नहीं आई है। मैं पूरी तरह से ठीक हूं। गाड़ी पूरी तरह से खराब हो चुकी है, जिसे उठाने के लिए क्रेन को बुलाना पड़ा। मां का आशीर्वाद और भगवान का साथ होने से ही मैं बच पाया हूं।”

सीरियल ‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ एक्टर निशांत सिंह मलखानी ड्राइव कर रहे थे, तभी गलत साइड आ रही गाड़ी ने उनकी गाड़ी को तेज हिट किया। निशांत कहते हैं कि मैं ड्राइव कर रहा था तभी अचानक से गलत साइड पर सामने से गाड़ी को आते देखा। सड़क थोड़ी कम चौड़ी थी, और सभी को बचाने के लिए मैंने गाड़ी सड़क के किनारे उतारी, जिसके चक्कर में मेरी गाड़ी एक गहरे गड्डे में जा गिरी। हम सभी सुरक्षित हैं और किसी को भी चोट नहीं आई है। जिस इंसान ने हमारी गाड़ी को अपनी गाड़ी से हिट किया था वह फरार हो गया था। किसी तरह बाद में हम सभी होटल पहुंच सके। 

निशांत आगे कहते हैं कि मेरे लिए यह काफी शॉकिंग था, क्योंकि एक्सिडेंट 11:59 पर हुआ। एक मिनट पहले जब सभी लोग न्यू ईयर का जश्न मनाने वाले थे। बता दें कि निशांत पहली बार रोड़ ट्रिप पर दोस्तों संग निकले थे। इस ट्रिप को वह कभी नहीं भूलेंगे। निशांत कहते हैं कि मैंने कभी रोड़ ट्रिप नहीं की। जब मेरे पास जैसलमेर का काम आया तो मैंने सोचा कि मैं ड्राइव करके जाऊंगा, साथ में कुछ दोस्तों को भी ले लूंगा। काम के बाद हम सभी ने इस ट्रिप को आगे बढ़ाने का फैसला लिया था, सोचा था कि न्यू ईयर राजस्थान में सेलिब्रेट करेंगे। पर ऐसा हो गया। 

निशांत का परिवार दिल्ली में रहता है और एक्सिडेंट के बारे में सुनकर सभी काफी चिंतित हो गए थे। निशांत कहते हैं कि मेरी मां यह सब सुनकर रोने लगी थीं। मैंने उन्हें समझाया और कहा कि मैं ठीक हूं, वापस आकर उनसे मिलने आऊंगा, जिससे वह मुझे देख सकें और तसल्ली कर सकें कि मैं ठीक हूं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें