DA Image
13 जुलाई, 2020|3:17|IST

अगली स्टोरी

निरहुआ की ऑनस्क्रीन एक्ट्रेस छवि पांडे ने किया ऐड में काम करने से इंकार, शख्स ने करनी शुरू की गाली-गलौज

टीवी शो ‘एक बूंद इश्क’ और ‘लेडीज स्पेशल’ एक्ट्रेस छवि पांडे ने सोशल मीडिया पर एक भयावह घटना शेयर की है। इस दिल दहला देने वाली घटना के व्हॉट्सऐप स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए छवि लिखती हैं कि कुछ घंटे पहले मेरे साथ एक वाक्य हुआ। पहले तो मैं सोच रही थी कि इसे आप लोगों के साथ शेयर करूं या नहीं लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि मुझे यह शेयर करना चाहिए, खासकर उन लोगों के साथ जो इस इंडस्ट्री में नए हैं। खासकर महिलाएं। 

छवि आगे लिखती हैं कि तो एक घटिया शख्स ने मुझे व्हॉट्सऐप किया और एक प्रोडक्ट को इंडॉर्स करने के लिए कहा। कुछ चीजों की वजह से मुझे लगा कि यह फेक हैं। इसलिए मैंने इंकार करने का फैसला लिया। लेकिन बाद में जो हुआ वह मेरे लिए काफी शॉकिंग था। मेरे इंकार करने के बाद वह गाली-गलौज करने लगा। अपशब्द कहे और न जाने क्या-क्या। इसके बाद उसने अपने सारे मैसेज डिलीट कर दिए। ऐसे लोग कुछ नहीं बल्कि बदतमीज होते हैं। वह सिर्फ नए एक्टर्स को फंसाना चाहते हैं। मैं सभी लोगों से अपील करती हूं, खासकर लड़कियों से कि ऐसे लोगों से सावधान रहें। इनके जाल में न फंसे। कोई भी हमारे साथ किसी भी काम को करने के लिए जबरदस्ती नहीं कर सकता है। बहुत जरूरी है और वक्त आ गया है कि हम ‘न’ का मतलब ‘न’ समझना शुरू कर दें।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi pandey (@chhavvipandey) on

छवि ने इस पूरी घटना की जानकारी खासकर महिला एक्टर्स को दी है जिससे वह लोगों के प्रति सावधानी बरत सकें। और किसी भी फर्जी कैंपेन के साथ जुड़ने से पहले उसकी अच्छी तरह जांच कर लें। 

…जब सलमान खान को किया था प्रिंसिपल ने क्लास से बाहर, सलीम खान ने कहा था- स्कूल की फीस मैंने नहीं भरी है, सजा इसे नहीं मुझे मिलनी चाहिए

VIDEO: टाइगर श्रॉफ ने किया Justin Bieber के गाने पर जबरदस्त डांस, दिशा पाटनी का कॉमेंट जीत लेगा आपका दिल

आपको बता दें कि छवि ने करियर की शुरुआत साल 2008 में 'इंडियाज़ गॉट टैलेंट' के सीजन वन से की थी। इसके बाद उन्होंने सीरियल 'एक बूंद इश्क', 'काल भैरव रहस्य' और 'लेडीज़ स्पेशल' में भी काम किया। वह एक कथक डांसर और प्रोफेशनल सिंगर भी हैं। छवि पांडे ने एक भोजपुरी फिल्म में भी काम किया है। इसमें वह दिनेश लाल यादव के साथ दिखी थीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nirahua: Onscreen Actress Chhavi Pandey: Abused: And Harassed: By A Man On Whatsapp: Actress Shares Horrific Incident: