Hindi NewsEntertainment Newsnirahua and amrapali dubey film jai veery official trailer out

आम्रपाली-निरहुआ की फिल्‍म ‘जय वीरू’ का ट्रेलर आउट, देखते ही देखते वायरल हुआ वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ और आम्रपाली दुबे एकबार फिर अपने फैन्स के लिए नई सौगात लेकर आ रहे हैं। दोनों की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'जय वीरू' बनकर तैयार है। इस फिल्म का ट्रेलर...

आम्रपाली-निरहुआ की फिल्‍म ‘जय वीरू’ का ट्रेलर आउट, देखते ही देखते वायरल हुआ वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली। Mon, 13 May 2019 06:44 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ और आम्रपाली दुबे एकबार फिर अपने फैन्स के लिए नई सौगात लेकर आ रहे हैं। दोनों की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'जय वीरू' बनकर तैयार है। इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्‍म का ट्रेलर वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर जारी किया है, जिसे महज 12 घंटे से भी कम समय में 253,350 बार देखा जा चुका है।

इस फिल्‍म का ट्रेलर देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि निरहुआ एक बार फिर से भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं। ट्रेलर बताता है कि ‘जय वीरू’ एक बेहद इंटरटेनिंग रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है। इसमें निरहुआ के साथ आम्रपाली का जलवा फिर एक बार देखने को मिल रहा है, तो हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी भी काफी आकर्षक लगी है।

दावे के अनुसार, मुस्‍कान मूवी इंडिया प्रा. लि. और सरकार प्रोडक्‍शन निर्मित फिल्‍म ‘जय वीरू’ का निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि ट्रेलर रिलीज के साथ फिल्‍म के रिलीज का डेट भी अनाउंस कर दिया गया है। यह फिल्म 13 जून  सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें