nirahua and aamrapali this video viral on youtube - निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म 'पुनर्जन्म' ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म 'पुनर्जन्म' ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

                  -

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ पिछले कुछ दिनों से अपनी राजनीतिक पारी की वजह से चर्चा में हैं। निरहुआ को  भारतीय जनता पार्टी ने आजमगढ़ से लोकसभा प्रत्‍याशी बनाया है और वह समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव को टक्‍कर देंगे। बता दें कि जबसे निरहुआ पार्टी से जुड़े हैं तबसे उनके कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। कई लोग उनके बारे में जानने लगे हैं और इसी बीच उनके कुछ वीडियोज यूट्यूब पर टॉप सर्च में आ गई हैं और हाल ही में उनकी फिल्म 'पुनर्जन्म' ज्यादा सुर्खियों में है। दरअसल, निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'पुनर्जन्म' को यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है।

निरहुआ के बीजेपी में  शामिल होने पर आम्रपाली ने यूं किया था सेलिब्रेशन

बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी जब भी साथ में आती है तो धमाल ही मचा देते हैं। इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री की नंबर 1 जोड़ी कही जाती है। इतना ही नहीं जब निरहुआ ने बीजेपी में ज्वाइन किया था तब वो वापस अपनी फिल्म 'ठीक है' की शूटिंग पर लौटे थे, तब आम्रपाली ने निरहुआ के लिए केक मंगाया था और इसके बाद सभी ने निरहुआ को केक खिलाया था। 

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, दर्शक भी देखते रह गए

जहीर इकबाल के साथ नजदीकियों की खबर पर सोनाक्षी ने दिया ये दिलचस्प जवाब

आम्रपाली ने फोटो शेयर कर लिखी थी ये बात...

आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर निरहुआ के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। आम्रपाली दुबे ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, 'ढेरों बधाई और शुभकामनाएं दिनेश लाल यादव, मैं बहुत खुश हूं कि एक जीनियस इंसान एक जीनियस पार्टी में शमिल हुआ।'आम्रपाली दुबे की इस पोस्ट पर निरहुआ के फैन्स भी उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:nirahua and aamrapali this video viral on youtube