DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  निरहुआ और आम्रपाली दुबे धमाल मचाने को तैयार, नए सॉन्ग ओठवा से ओठ के मिलाप का पोस्टर रिलीज
मनोरंजन

निरहुआ और आम्रपाली दुबे धमाल मचाने को तैयार, नए सॉन्ग ओठवा से ओठ के मिलाप का पोस्टर रिलीज

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Sat, 02 Jan 2021 02:11 PM
निरहुआ और आम्रपाली दुबे धमाल मचाने को तैयार, नए सॉन्ग ओठवा से ओठ के मिलाप का पोस्टर रिलीज

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नया भोजपुरी गाना ओठवा से ओठ के मिलाप जल्दी रिलीज होने वाला है। यह जानकारी आम्रपाली ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है। इस वीडियो सॉन्ग में आम्रपाली के साथ दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ नजर आएंगे। आम्रपाली ने वीडियो सॉन्ग का पोस्टर शेयर किया है।

पोस्टर में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी कमाल की लग रही है। इस गाने को निरहुआ और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है। इसके लिरिक्स साजन ने लिखे हैं और म्यूजिक आशुतोष तिवारी ने दिया है। आम्रपाली के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैन्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इस गाने का बेसब्री से इंतजार है।' दूसरे ने कमेंट किया, 'नए गाने के लिए आप दोनों को बधाई।'

इससे पहले पिछले साल दिसंबर में निरहुआ ने अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया था। निरहुआ की नई फिल्म का नाम 'घर-परिवार' है। इस फिल्म का निर्देशन जगदीश शर्मा कर रहे हैं, वहीं प्रोड्यूसर प्रवेश लाल यादव हैं।

बतात चलें कि दिनेश लाल यादव को निरहुआ हिन्दुस्तानी, निरहुआ हिन्दुस्तानी 2, जय वीरू, राजा बाबू और पटना से पाकिस्तान समेत कई फिल्मों में देखा जा चुका है। जबरदस्त फैन फॉलोइंग के कारण भोजपुरी स्टार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती हैं।

संबंधित खबरें