DA Image
30 अक्तूबर, 2020|6:35|IST

अगली स्टोरी

‘बिग बॉस 14’ के लिए निक्की तंबोली ने हायर किए थे तीन स्टाइलिस्ट, दो महीने पहले से शुरू कर दी थी पैकिंग

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली काफी चर्चा में हैं। दो बार टास्क में इम्यूनिटी हासिल कर उन्होंने खुद को मजबूत कंटेस्टेंट साबित किया है। बता दें कि निक्की तंबोली ने दो महीने पहले से ही बिग बॉस के लिए तैयारियां शुरू कर दी थीं। उन्होंने तीन स्टाइलिस्ट को हायर किया था, जो दो महीने से उनके सामान की पैकिंग में जुट गए थे। निक्की तंबोली घर में एक महीने के लिए 18 लहंगे लेकर आई हैं। 

निक्की तंबोली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैंने तीन स्टाइलिस्ट्स को हायर किया है। मैंने उन्हें बताया है कि मैं शो में पटाखा दिखना चाहती हूं। मेरे फैन्स मुझसे बहुत उम्मीद करते हैं और मैं उन्हें निराश नहीं कर सकती हूं। मैं उनके लिए अच्छा दिखना चाहती हूं और अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हूं।

निक्की ने आगे कहा था कि मुझे तैयार होना और मेकअप करना बहुत पसंद है, इसलिए मुझे अपने आउटफिट्स के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी। सिर्फ वीकेंड के एपिसोड में ही नहीं मैं रोजाना लहंगा पहनना चाहती हूं। मैं एक महीने के लिए 18 लहंगे लेकर जा रही हूं।

क्या शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान दिखती हैं हूबहू दादी जैसी? फैन्स ने फोटो की शेयर

कॉमेडियन भारती सिंह ने फैन्स से किया वादा, कहा- 2021 में करेंगे फर्स्ट बेबी का वेलकम

हालांकि, बिग बॉस के घर में एक दिन में फ्रेशर्स को केवल सात आइटम मिलने थे, ऐसे में निक्की तंबोली ने अपने कपड़ों को लेकर बाकी कंटेस्टेंट्स से काफी लड़ाई की। टास्क जीतने के बाद जब निक्की को मौका मिला कि वह अपने कपड़े ले सकती हैं तो उन्होंने मौका नहीं छोड़ा। बी बी मॉल से अपने सारे कपड़े ले लिए। देखा जाए तो निक्की तंबोली वीकेंड के वार एपिसोड में ही लहंगे पहने नजर आईं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nikki Tamboli: Hired Three Stylist: For Bigg Boss 14: Started Packing Clothes Two Months Prior: