Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nikki Tamboli: Gave Bifitting Reply: To Trolls: Who Trend Nikki Tamboli Aukat Mai Reh: And Aly Sirf Jasmin Ka Hai:

निकी तंबोली ने दिया ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब, ट्रेंड हुआ ‘निक्की तंबोली औकात में रह’ और ‘अली सिर्फ जैस्मीन का है’

‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट निकी तंबोली और राहुल वैद्य के बीच दुश्मनी शो के बाद भी जारी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निकी ने राहुल, अली गोनी और जैस्मीन भसीन के बारे में खुलकर बात की।...

निकी तंबोली ने दिया ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब, ट्रेंड हुआ ‘निक्की तंबोली औकात में रह’ और ‘अली सिर्फ जैस्मीन का है’
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 19 March 2021 04:00 PM
हमें फॉलो करें

‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट निकी तंबोली और राहुल वैद्य के बीच दुश्मनी शो के बाद भी जारी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निकी ने राहुल, अली गोनी और जैस्मीन भसीन के बारे में खुलकर बात की। फैन्स को यह पसंद नहीं आया तो उन्होंने निकी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। बस फिर क्या था, निकी तंबोली ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए रिप्लाई किया है और बोलती बंद की है। 

हाउसमेट्स के बारे में जो भी निकी ने कहा वह फैन्स के गले के नीचे नहीं उतरा। राहुल वैद्य और अली गोनी के फैन्स ने ट्विटर पर ‘निकी तंबोली औकात में रह’ और ‘अली सिर्फ जैस्मीन का है’ ट्रेंड करना शुरू कर दिया। इस पर निकी तंबोली ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए फैन्स को लिखा, “वाह, ये या वे, प्यार या नफरत, खुश हूं यह देखकर कि कुछ लोग मेरे बारे में बातें कर रहे हैं, हम्म, ये भी पेड करवाया है?”

— Nikki Tamboli (@nikkitamboli) March 18, 2021

निकी तंबोली रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। शो में निकी ने उस समय सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था जब वह एक्स ब्वॉयफ्रेंड के शॉर्ट्स के लिए लड़ती दिखी थीं। अब इस पर निकी का कहना है कि उन्होंने ऐसा पब्लिक स्टंट के लिए नहीं किया था। निकी ने बताया कि वह उस दिन अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को बहुत मिस कर रही थीं, इसलिए उन्होंने उसका शॉर्ट्स पहना था।

स्पॉटब्वॉय के साथ इंटरव्यू में निकी तंबोली ने कहा, ''यह मुझे खुद को हाइलाइट करने की रणनीति नहीं थी। मैं रियल में उसे मिस कर रही थी। जब मैं बिग बॉस के घर जा रही थी तो मैं जानती थी कि मैं उन लोगों को बहुत मिस करूंगी जिन्हें मैं बहुत प्यार करती हूं। इसलिए मैंने पिता के कपड़े और साथ में एक्स ब्वॉयफ्रेंड शॉर्ट्स ले गई थी।''

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें