DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › निकिता रावल के साथ बंदूक दिखाकर हुई लूट, एक्ट्रेस ने खुद सुनाई पूरी घटना
मनोरंजन

निकिता रावल के साथ बंदूक दिखाकर हुई लूट, एक्ट्रेस ने खुद सुनाई पूरी घटना

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Tue, 14 Sep 2021 11:19 PM
निकिता रावल के साथ बंदूक दिखाकर हुई लूट, एक्ट्रेस ने खुद सुनाई पूरी घटना

एक्ट्रेस निकिता रावल के साथ हुई एक लूट की घटना ने सभी को चौंकाने दिया है। जिसके बारे में उन्होंने खुद जानकारी दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस बीते हफ्ते दिल्ली शूटिंग क लिए गई थीं। जहां पर उनके साथ ये घटना हुई। बदमाशों ने निकिता रावल को बंदूक दिखाकर उनसे 7 लाख की लूट की। एक्ट्रेस ने बताया कि इस घटना के बाज उनकी हालत किस कदर खराब है। वो अभी तक सदमे में हैं और रोजमर्रा के काम भी नहीं कर पा रही हैं।

एक्ट्रेस ने बताई घटना

निकिता रावल के साथ जब ये घटना हुई तो वो दिल्ली एक ईवेंट के लिए आई हुई थीं। जिसके बाद वो शास्त्री नगर में रहने वाली रिश्तेदार के घर जा रही थीं। इस घटना के बाद उन्होंने दिल्ली से बाहर जाने के लिए अगली ही फाइट ले ली। एक्ट्रेस ने बताया कि ये घटना उनके साथ रविवार को हुई। उन्होंने कहा- 'रात के करीब 10 बज रहे थे, मैं पैदल चलकर अपनी आंटी के घर जा रही थी। उसी दौरान एक तेज रफ्तार गाड़ी आई और उससे चार मास्क पहने आदमी बाहर निकले। उन्होंने मुझे बंदूक दिखाई और कहा कि मेरे पास जो कुछ भी है उन्हें देदूं'।

7 लाख की लूट

एक्ट्रेस ने आगे बताया- 'इस ईवेंट के बारे में बात करते हुए भी मैं परेशान हो जाती हूं। मुझे उस वक्त लगा कि वो लोग मुझे मार डालेंगे। कहीं मेरे साथ रेप जैसी घटना ना हो जाए... मैं इतनी बुरी तरह डर गई थी कि मैं फौरन मुंबई लौट आई। मैंने एफआईआर फाइल करने का भी इंतजार नहीं किया। मैंने अपने वकील से बात की लेकिन पुलिस का कहना है कि मुझे FIR दर्ज कराने खुद जाना होगा, हिम्मत आ जाएगी तो मैं जाऊंगी FIR दर्ज कराने'। एक्ट्रेस ने बताया कि बदमाशों ने उनसे अंगूठी, ईयरिंग्स, डायमंड पेंडेंट और कैश समेत कुल 7 लाख की लूट की है।
 

संबंधित खबरें