Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nikamma Trailer Review: Shilpa Shetty playing a powerful women role abhimanyu dasani shirley setia sabbir khan - Entertainment News India

Nikamma Trailer Review: शिल्पा शेट्टी के लिए विलेन से पंगा लेंगे अभिमन्यु दसानी, मजेदार है 'निकम्मा' का ट्रेलर

Nikamma Trailer: शिल्पा शेट्टी फिल्म निकम्मा के साथ दर्शकों के बीच लौट रही हैं। इसमें अभिमन्यु दसानी निकम्मा और आलसी लड़के का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा इसमें शर्ली सेतिया भी लीड रोल में हैं।

Deepali Srivastava टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 17 May 2022 01:23 PM
हमें फॉलो करें

Nikamma Trailer Review: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 16 मई को वंडरवुमन बनकर फिल्म 'निकम्मा' का एनिमेटेड वीडियो पोस्टर शेयर किया था। आज 17 मई को फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। ट्रेलर से ये साफ हो गया है कि शिल्पा शेट्टी कोई सुपरवुमन का किरदार नहीं निभा रही हैं। फिल्म में शिल्पा का पॉवरफुल महिला का रोल है और उनके अलावा फिल्म में अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) और शर्ली सेतिया (Shirley Setia) भी लीड रोल में हैं। सिर्फ यही नहीं फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है। तो चलिए आपको बताते हैं फिल्म का ट्रेलर कैसा है?

कैसा है निकम्मा का ट्रेलर?

फिल्म निकम्मा के ट्रेलर में सबसे पहले अभिमन्यु दसानी की एंट्री होती है। अभिमन्यु ने आदि का किरदार निभाया है, जिसे दिखाया गया है कि वो काफी आलसी और कामचोर लड़का है। इसी में फिर शर्ली सेतिया एंट्री लेती हैं, जो आदि से प्यार कर बैठती है और उनसे शादी करना चाहती है। सब सेट चल रहा होता है तभी सुपरवुमन बनकर शिल्पा शेट्टी यानी अवनि की एंट्री होती है और आदि की जिंदगी में तूफान आ जाता है। अवनि आदि पर हुकुम चलाती हुई दिख रही हैं। आखिर में आदि विलेन से अवनि को बचाते हुए दिख रहे हैं। बस यही से आदि की जिंदगी में स्ट्रेस और एक्शन आ जाता है। अब ट्रेलर में ट्विस्ट ये है कि आखिर शिल्पा का फिल्म में क्या रोल है और वो आदि पर हुकुम क्यों चला रही हैं। ये सब तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दसानी

फिल्म हंगामा 2 के बाद शिल्पा शेट्टी फिल्म निकम्मा से दर्शकों के बीच लौट रही हैं। शिल्पा के फैन्स इससे काफी खुश हैं। तो वहीं ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि शिल्पा आदि की मां के किरदार में होंगी, जो उसे सुधारने की कोशिश करती है। तो वहीं आदि यानी एक्टर अभिमन्यु दसानी एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे हैं और इससे पहले वह फिल्म 'मिनाक्षी सुंदरेश्वेर' में नजर आ चुके हैं।

कब होगी फिल्म रिलीज?

सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और शब्बीर खान फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म निकम्मा 17 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन शब्बीर खान ने किया है। फिल्म में 'निकम्मा किया इस दिल ने' का नया वर्जन क्रिएट किया गया है, जो लोगों को अच्छा लग रहा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें