Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़nick jons click wife priyanka chopra pictures which viral on social media

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा की क्लिक की ये तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो रही हैं Viral

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों इटली के टस्कनि में टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों इस वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। अब प्रियंका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी नई...

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा की क्लिक की ये तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो रही हैं Viral
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 8 July 2019 03:24 PM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों इटली के टस्कनि में टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों इस वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। अब प्रियंका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका ने स्विमसूट पहना हुआ है। प्रियंका इस दौरान पूल के किनारे लेटी ड्रिंक्स का मजा लेती नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा इस दौरान काफी हॉट लग रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि प्रियंका की ये फोटो निक जोनस ने क्लिक की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

निक-प्रियंका का रोमांटिक डांस...

दरअसल, इससे पहले निक ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो में प्रियंका और निक रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें जल्द ही वो फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ फराहन अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें