Hindi NewsEntertainment Newsnick jonas share romantic photo with wife priyanka chora this is what saasu ma comment

निक ने प्रियंका के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, तो सासु माँ ने किया ये कमेंट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस साथ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ जब भी होते हैं तो उस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में निक ने प्रियंका के साथ एक...

निक ने प्रियंका के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, तो सासु माँ ने किया ये कमेंट
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 24 March 2019 10:12 PM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस साथ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ जब भी होते हैं तो उस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में निक ने प्रियंका के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। निक ने प्रियंका के साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'यू आर माई सनशाइन।'

इस फोटो पर प्रियंका और उनकी मां दोनों ने कमेंट किया है।

priyanka and her mother reaction on nick jonas post
 

 

priyanka mother madhu

प्रियंका की मां मधु ने एक और कमेंट करते हुए लिखा, नो रिंग्स?

प्रियंका के सास-ससुर ने शादी को लेकर किया खुलासा...

प्रियंका चोपड़ा के सास-ससुर का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें प्रियंका चोपड़ा के सास-ससुर निक और प्रियंका की शादी के बारे में बता रहे हैं। प्रियंका की सास डेनिस जोनस ने कहा कि शादी जितने बड़े स्तर पर थी उसके साथ फोटोग्राफ उतना न्याय करती नहीं नजर आ रही। 

वीडियो में डेनिस प्रियंका और निक की शादी का मैगजिन कवर दिखा रही हैं। उन्होंने कहा कि शादी की दो सेरेमनी थी और काफी बड़े स्तर पर थी, वैसा फोटोग्राफ में नजर नहीं आ रहा है। निक के पिता केविन ने भी कहा कि उनकी शादी का जश्न यहां अमेरिका में भी मनाया गया, जो प्रियंका को भी काफी अच्छा लगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें