अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG! निक ने कन्फर्म की प्रियंका से सगाई, कहा अब अपना परिवार चाहता हूं

OMG! निक ने कन्फर्म की प्रियंका से सगाई, कहा अब अपना परिवार चाहता हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस के साथ रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हालांकि जब प्रियंका से इस बारे में पूछा जाता है तो वो हमेशा इन सवालों को इग्नोर करती हैं। हाल ही में प्रियंका ने ये तक कह दिया था कि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करना पसंद नहीं है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में जब एक पत्रकार ने निक को प्रियंका से उनकी सगाई के लिए शुभकामनाएं दी तो निक ने इसके जवाब में शुक्रिया कहा।

निक के इस थैंक्स के बाद दोनों की सगाई की खबरों को कहीं न कहीं सच माना जा रहा है। बता दें कि इसके साथ ही निक ने रिपोर्टर्स से बातचीत में कहा कि वह अब जल्द ही अपना परिवार बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा, 'अपना खुद का परिवार बनाना मेरा लक्ष्य है, ये एक ऐसी चीज है जो मैं चाहता हूं कि अब हो।'

जब प्रियंका ने छिपाई रिंग

बता दें कि हाल ही में प्रियंका को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान फोटोग्राफर्स को देख प्रियंका ने अपनी एंगेजमेंट रिंग उतार कर पॉकेट में रख ली। लेकिन उनके रिंग उतारने का स्टाइल कुछ ऐसा था कि किसी को एकदम से समझ ही नहीं आया। लेकिन अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे, तो ही समझ पाएंगे कि उन्होंने चलते चलते अपनी रिंग उतार के जीन्स की पॉकेट में रख ली।

पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम ने गाया हिंदुस्तानी गाना, यूजर्स बोले- बहिष्कार करो

कैंसर से लड़ रहे इरफान खान की होगी छठी बार कीमोथेरेपी, इतने दिन तक रहेंगे अस्पताल में भर्ती

 

A post shared by Mayada Magazine (@mayadamagazine) on

शादी से पहले प्रियंका के साथ कुछ स्पेशल प्लान कर रहे हैं निक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'प्रियंका और निक जल्द ही एक वीडियो में एक साथ दिखाई दे सकते हैं। इतना ही नहीं निक के अलावा प्रियंका भी इसमें अपनी आवाज दे सकती हैं।' अब अगर ऐसा होता है तो ये दोनों के फैन्स के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं होगा क्योंकि दोनों को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट रहता है। 

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nick Jonas confirms engagement with Priyanka Chopra says having a family of his own is the goal