DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  निक जोनस ने फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में प्रियंका चोपड़ा के काम को लेकर कही यह बात

मनोरंजननिक जोनस ने फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में प्रियंका चोपड़ा के काम को लेकर कही यह बात

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Wed, 13 Jan 2021 05:06 PM
निक जोनस ने फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में प्रियंका चोपड़ा के काम को लेकर कही यह बात

बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ जनवरी में रिलीज होने वाली है। इसमें वह राजकुमार राव और आदर्श गौरव संग नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज से पहले प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया के साथ बातचीत भी शुरू कर दी है। पति निक जोनस के लिए प्रियंका ने स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जिसके बाद निक ने प्रियंका की एक्टिंग की तारीफ करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। 

प्राइवेट थिएटर में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। प्रियंका की परफॉर्मेंस के बारे में निक ने कहा, “तैयार हो जाइए, क्योंकि यह फिल्म वाकई में अद्भुत है। प्रियंका तुम्हारी परफॉर्मेंस शानदार नजर आ रही है। फिल्म में तुम बेहद दिलचस्प नजर आ रही हो।” इसके साथ ही निक जोनस ने इस फिल्म को थम्ब्स अप दिया है। 

अली गोनी संग प्यार का एंगल बनाना पड़ा सोनाली फोगाट को भारी, काम्या पंजाबी बोलीं- नॉमिनेटेड है, स्ट्रैटेजी तो बनानी पड़ेगी न

दिशा परमार को किया यूजर ने ट्रोल, कहा- राहुल के बच्चे की मां मत बनो, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

निक जोनस संग बेबी प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा ने कही यह बात
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक मैगजीन शूट के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ, शादी, करियर और बेबी प्लानिंग पर खुलकर बात की। सोफी टर्नर और जो जोनस के 2020 में हुए बेबी के बाद प्रियंका से फैमिली प्लानिंग को लेकर सवाल किया गया। ट्रेंड को देखा जाए तो एक या दो ही बच्चे सेलेब्स के पास हैं, लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह एक या दो नहीं कई सारे बच्चे करना चाहती हैं।

प्रियंका चोपड़ा कहती हैं, “जब निक जोनस मेरे साथ होते हैं तो मैं काफी आरामदायक महसूस करती हूं। मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जैसी भी रहूं, लोग मेरे बारे में जो सोचें, मैं एक लड़की हूं जो अपनी जिंदगी बेस्ट तरह से जीना चाहती हूं। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि निक जोनस जैसा पार्टनर मुझे मिला।”

प्रियंका आगे कहती हैं कि मुझे बच्चे चाहिए। ढेर सारे बच्चे चाहिए। उतने बच्चे चाहिए, जितने मैं कर सकती हूं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग लंदन में खत्म की है। इसके अलावा वह दूसरी फिल्म ‘मैट्रिक्स’ की भी शूटिंग खत्म कर चुकी हैं।

संबंधित खबरें