DA Image
3 नवंबर, 2020|8:57|IST

अगली स्टोरी

निया शर्मा हुई थीं ‘30 डर्टी बर्थडे केक’ पर ट्रोल, कहा- मुझे लोगों से बहस करने का कोई शौक नहीं

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसपर उन्हें लोगों ने खूब ट्रोल किया। इन लोगों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए निया शर्मा ने कहा कि वह ट्रोलिंग पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं। सोशल मीडिया को वह केवल नई चीजें सीखने के लिए यूज करती हैं। 

निया शर्मा कहती हैं, “मैं सोशल मीडिया का इस्तेमाल इसलिए करती हूं, जिससे खुद को स्ट्रेसफ्री कर सकूं। सोशल मीडिया को मैं एक फन ऐंगल की तरह लेती हूं। मुझे लोगों से बहस करने का कोई शौक नहीं और न ही बेकार की बातों में पड़ने का शौक है। मुझे किसी चीज पर सफाई नहीं देनी है और न मैं बेकार की चीजों में खुद को डालना करना चाहती हूं।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया आगे कहती हैं कि मैं इंस्टाग्राम पर नई चीजें सीखने की कोशिश करती हूं। कई पेजेज देखती हूं, जहां में कुछ सीख सकूं। फिर चाहे वह मेकअप से जुड़ा कोई पेज हो या फिर हेयरस्टाइलिंग पेज। मैं अपना समय इन चीजों पर लगाना पसंद करती हूं न कि बेकार की बातों में। 

इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक ने लिखी अजीबो-गरीब पोस्ट, शादी और डिवोर्स को लेकर रखी अपनी बात

DDLJ के हुए 25 साल पूरे, शाहरुख खान और काजोल ने ट्विटर पर बदला नाम

मालूम हो कि निया के भाई विनय शर्मा ने उनको घर में एक सरप्राइज पार्टी दी थी। बर्थडे बैश में निया के कई करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे। इस दौरान निया को कई सारे केक, गिफ्ट्स मिले, लेकिन बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान निया ने जो केक काटा उसे लेकर वह फैन्स के गुस्‍से का श‍िकार हो गईं। फैन्स ने केक को अश्‍लील बताकर उन्हें ट्रोल किया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nia Sharma: Trolled For 30 Dirty Birthday Cake: Says I Dont Like Argue With People: