Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nia Sharma: Troll: On Twitter: Fan: Says Her Over Rated: And Ugliest: Looking Actor:

निया शर्मा को ट्रोलर ने कहा ‘बदसूरत’ और ‘ओवर रेटेड’, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

टीवी की दुनिया के सितारे भी ट्विटर पर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं और आजकल इन सितारों के नाम में निया शर्मा सामने आ रही हैं। ट्विटर पर इनके एक फैन ने इन्हें ट्रोल किया है जिसमें निया शर्मा को वे...

निया शर्मा को ट्रोलर ने कहा ‘बदसूरत’ और ‘ओवर रेटेड’, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 24 Nov 2019 08:17 PM
हमें फॉलो करें

टीवी की दुनिया के सितारे भी ट्विटर पर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं और आजकल इन सितारों के नाम में निया शर्मा सामने आ रही हैं। ट्विटर पर इनके एक फैन ने इन्हें ट्रोल किया है जिसमें निया शर्मा को वे ‘बदसूरत’ और ‘ओवर रेटेड’ बता रहे हैं। 

हाल ही में निया शर्मा के फैन ने उनके लुक्स और प्रोफेशनल लाइफ पर निशाना साधा। वे लिखते हैं कि धरती पर सबसे ज्यादा ‘बदसूरत’ और ‘ओवर रेटेड’ बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक निया शर्मा हैं। लेकिन मैं उनके पीआर को फुल मार्कस देना चाहूंगा क्योंकि एक वही तो हैं जो इन्हें न्यूज में बनाकर रखते हैं। मुंबई में एक भेलपुरी वाला भी इनसे ज्यादा कमाता होगा। 

— Madhur Gupta (@madhurgupta121) November 22, 2019

इसी ट्वीट पर निया शर्मा ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। वे लिखती हैं कि मेरे पास कोई भी पीआर टीम नहीं है, आज के दिन। मैं नैचुरल हूं जिसमें मैं यकीन रखती हूं। 

— NIA SHARMA (@Theniasharma) November 22, 2019

निया शर्मा के इस ट्वीट पर बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट बंदगी कालरा का भी रिएक्शन सामने आया है। वे लिखती हैं कि शायद आप किसी गलत भेलपुरी वाले से मिले हैं। आप नहीं जानते कि एक एक्टर बनने के लिए कितनी मेहनत लगती है। निया शर्मा ने काम से ये मेहनत हासिल की है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें