फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजननिया शर्मा ने रवि दुबे संग शेयर कीं ग्लैमरस और रोमांटिक फोटोज, फैन्स कुछ यूं कर रहे रिएक्ट

निया शर्मा ने रवि दुबे संग शेयर कीं ग्लैमरस और रोमांटिक फोटोज, फैन्स कुछ यूं कर रहे रिएक्ट

एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक्टर रवि दुबे संग ग्लैमरस और रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। निया की लेटेस्ट फोटोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। तस्वीरों में निया और रवि...

निया शर्मा ने रवि दुबे संग शेयर कीं ग्लैमरस और रोमांटिक फोटोज, फैन्स कुछ यूं कर रहे रिएक्ट
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 27 Nov 2020 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक्टर रवि दुबे संग ग्लैमरस और रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। निया की लेटेस्ट फोटोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। तस्वीरों में निया और रवि का लुक और अंदाज देखकर फैन्स अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं। फैन्स का कहना है कि उन्होंने इन तस्वीरों के जरिए इंटरनेट पर आग लगा डाली है।

निया की इस पोस्ट में उनके इंडस्ट्री फेंड्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक्टर विशाल सिंह ने फायर इमोजी से रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस आशा नेगी ने कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी के साथ उफ्फ लिखा है। रेयना पंडित ने लिखा- बस खत्म, एक तरफ दोस्त एक तरफ क्रश दोनों सुपर से भी ऊपर। निया की पोस्ट पर रवि दुबे ने भी हर्ट इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया है।

रुबीना दिलैक के लिए अभिनव शुक्ला पर भड़कीं काम्या पंजाबी, बोलीं- आप नेशनल टीवी पर हैं, अपने घर पर नहीं

एक फैन ने निया और रवि की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- ऑफिशियली डेड। एक अन्य फैन ने लिखा- ओएमजी यह आग है। एक यूजर ने लिखा- यह मार डालने वाला है। एक अन्य यूजर ने लिखा- आप ऐसा नहीं कर सकते हैं। निया की इस पोस्ट को कुछ ही समय में 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं, जबकि तारीफों से कमेंट बॉक्स भर गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

कंगना रनौत ने संजय दत्त के लिए किया पोस्ट तो फैन्स कर रहे जमकर ट्रोल, बोले- आपने आज सम्मान खो दिया

निया शर्मा और एक्टर रवि दुबे जल्द ही जमाई राजा शो 2.0 में नजर आने वाले हैं। फोटोज में निया और रवि बीच में खड़े नजर आ रहे हैं। फैन्स को दोनों के बीच की केमेस्ट्री खूब पसंद आ रही है।

निया शर्मा और रवि दुबे की जोड़ी को जमाई राजा के सीजन वन को फैन्स ने खूब पसंद किया था। निया ने टीवी शो काली के जरिए टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद निया शर्मा सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' में नजर आई थीं। निया शर्मा ने 'जमाई राजा' में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी। हाल ही में निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी।
 

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper