DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › निया शर्मा ने पर्ल वी पुरी को जमानत मिलने पर जताई खुशी, देवोलीना से फिर मांगी माफी
मनोरंजन

निया शर्मा ने पर्ल वी पुरी को जमानत मिलने पर जताई खुशी, देवोलीना से फिर मांगी माफी

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Tue, 15 Jun 2021 11:10 PM
निया शर्मा ने पर्ल वी पुरी को जमानत मिलने पर जताई खुशी, देवोलीना से फिर मांगी माफी

जाने-माने टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी बीते दिनों नाबालिग लड़की के रेप के आरोप में  गिरफ्तार हुए थे। वहीं आज यानी 15 जून को उन्हें बड़ी राहत मिली है। इस केस में दो बार रिजेक्ट होने के बाद अब फाइनली उन्हें वसई सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है। वहीं, सोशल मीडिया के जरिए पर्ल के सपोर्ट में लगातार खड़ीं एक्ट्रेस निया शर्मा ने उन्हें जमानल मिलने के मामले पर पैपराजी के सामने बात की है। इसके अलावा उन्होंने देवोलीना भट्टाचार्जी से हुई बहस पर भी एक्ट्रेस से दोबारा माफी मांगी है।

'हम सच्चाई के साथ हैं'

हाल ही में निया शर्मा पैपराजी से बात करती हुई दिखाई दीं। इस दौरान उन्होंने पिंक और व्हाइट चेक ड्रेस पहनी हुई थी। वरिंदर चावला के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किए गए एक वीडियो में निया, पर्ल को बेल मिलने पर कहती नजर आ रही हैं कि- 'हां, हम सब उनके साथ खड़े हैं। मैं कहना चाहती हूं कि हमें न्याय मिलने की उम्मीद है। हम सच्चाई के साथ हैं, किसी के खिलाफ नहीं'। इसके अलावा वो देवोलीना पर सवाल पूछे जाने पर निया कहती हैं- 'मैं किसी के खिलाफ नहीं थी, दिल से मैं माफी मांगती हूं। लोगों से गलतियां हो जाती हैं और मुझसे भी हुई'। यहां देखें निया का ये वीडियो-

 

 

देवोलीना से पहले भी मांगी माफी

बता दें कि निया के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज पर्ल के सपोर्ट में खड़े हुए हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए उनके ऊपर लगाए गए आरोपों पर सफाई देते नजर आ रहे हैं। इन सबके बीच देवोलीना ने उन सेलेब्रिटीज पर नाराजगी जाहिर की थी जो नाबालिग लड़की की पहचान सोशल एकाउंट के जरिए जाहिर करते नजर आए थे। देवोलीना की आपत्ति पर निया ने उनकी क्लास लगा दी थी लेकिन बाद में निया को एहसास हुआ कि देवोलीना गलत नहीं बोल रही थीं और निया ने देवो से इंस्टाग्राम पर माफी मांग ली थी। 
 

संबंधित खबरें