DA Image
1 दिसंबर, 2020|6:25|IST

अगली स्टोरी

निया शर्मा का हैंडबैग कार से हो गया चोरी, मुंबई पुलिस से मांगी मदद तो मिला यह जवाब

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को बुधवार को नुकसान उठाना पड़ा। एक्ट्रेस का मुंबई के लोवर परेल से कीमती हैंडबैग चोरी हो गया। निया ने हैंडबैग के बारे में मुंबई पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने उनकी मदद करने का आश्वासन दिया। बता दें कि निया का हैंडबैग उनकी गाड़ी से चोरी हुआ है। 

मुंबई पुलिस को टैग करते हुए निया ने ट्वीट किया, ''मुंबई पुलिस, किसी ने कार से मेरा हैंडबैग उठा लिया है। यह लोवर परेल के सेनापति बापट मार्ग सिग्नल से चोरी हुआ। किसी भी तरह की मदद काफी मायने रखेगी।'' निया शर्मा ने अपने हैंडबैग की भी फोटो शेयर की है। ब्लैक कलर के इस हैंडबैग पर व्हाइट कलर से काफी कुछ लिखा हुआ है।

मुंबई पुलिस ने निया के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ''हमने आपको फॉलो किया है। कृपया अपना फोन नंबर मैसेज करें। अधिक जानकारी के लिए जल्द ही आपको फोन करते हैं।'' निया शर्मा ने मुंबई पुलिस के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि जल्दी जवाब देने के लिए आपका धन्यवाद। 

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम बदलकर हुआ ‘लक्ष्मी’, यह है इसके पीछे की वजह

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक की हुई कैप्टन संग बहस, कविता कौशिक बोलीं- कलेशी हो तुम

बता दें कि निया शर्मा को हाल ही में उनके बर्थडे केक के लिए काफी ट्रोल होना पड़ा था। निया के भाई विनय शर्मा ने उनको घर में एक सरप्राइज पार्टी दी थी। बर्थडे बैश में निया के कई करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे। इस दौरान निया को कई सारे केक, गिफ्ट्स मिले, लेकिन बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान निया ने जो केक काटा था, उसे लेकर वह फैन्स के गुस्‍से का श‍िकार हो गई थीं। फैन्स ने केक को अश्‍लील बताकर उन्हें ट्रोल किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nia Sharma Handbag Stolen: Naagin Actress: Nia: s seek help from mumbai police after her bag gets stolen from bag